You are currently viewing बॉस के साथ सोने के लिए पत्नी को बुरी तरीके से पीटा, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

बॉस के साथ सोने के लिए पत्नी को बुरी तरीके से पीटा, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

नई दिल्लीः यूपी में पत्नी को बुरी तरीके से पीटे जाने का मामला सामने आया है वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि पत्नी के बॉस के साथ सोने से इंकार कर दिया। पत्नी के इनकार पर पति को इतना गुस्सा आ गया कि उसने पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया। इस घटना के बाद पत्नी सदमें में चली गई है और वह कुछ भी बोल नहीं पा रही है। परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है।

पीड़िता की बहन ने उसके पति के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। सहारनपुर एसएसपी ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं। बहन ने आरोप लगाया कि आरोपी ने देहरादून में शादी के सात साल बाद एक बिजनेस शुरू किया है और पैसों के लिए बॉस के साथ रात गुजारने का दबाव बनाया। पत्नी के इनकार के बाद पहले तो पति ने उसे बुरी तरीके से पीटा, इसके बाद उसे घर से निकाल दिया। मायके पहुंची पत्नी ने अपनी पूरी आपबीती घर वालों को बताई।

पीड़िता की बहन ने बताया कि इस घटना के बाद उनकी बहन सदमें में चली गई है, उसे अस्पताल में भी भर्ती कराया गया. और वह कई दिनों से बोल भी नहीं पा रही है। एसएसएपी ने कहा कि मामला संवेदनशील होने की वजह से पहचान नहीं उजागर कर रहे हैं। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जांच के आदेश दे दिए गए है।