You are currently viewing यमुनानगर : सिरफिरे युवक ने नहा रही अपनी मंगेतर पर चाकू से 40 वार कर खुद की भी काट डाली गर्दन , बाथरूम में चारों तरफ खून ही खून
Yamunanagar: The young man stared at his fiancée with a knife 40 and also cut his own neck, bleeding blood all around the bathroom.

यमुनानगर : सिरफिरे युवक ने नहा रही अपनी मंगेतर पर चाकू से 40 वार कर खुद की भी काट डाली गर्दन , बाथरूम में चारों तरफ खून ही खून

यमुनानगरः हरियाणा के यमुनानगर से बड़ी खबर आ रही है। यहां एक युवक ने अपनी ही मंगेतर पर चाकू से 40 हमले किए और फिर खुद की गर्दन भी काट ली। जगाधरी के सेक्टर 17 में हुडा के सरकार क्वार्टर में घर में घुसकर वारदात अंजाम दी गई। बाथरूम में घुसकर नहा रही युवती पर वार किए गए।

युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन बाथरूम तक पहुंचे, लेकिन अंदर से लॉक लगा होने की वजह से वे कुछ नहीं कर सके। फिर परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया। सूचना मिलने पर हुडा चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा। अंदर का नजारा देखकर परिजनों के होश उड़ गए। दोनों बाथरूम में खून से लथपथ पड़े हुए थे। परिजन उसी हालत में दोनों को ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां अभी युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसके शरीर पर चाकू के अनुमानित 35 से 40 निशान हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच छह साल से दोस्ती थी। कुछ माह पहले ही इनका रिश्ता तय हुआ, लेकिन युवती ने अब शादी करने से मना कर दिया था। उसी गुस्से में उसने हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हुडा सेक्टर 17 निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 21 वर्षीय बेटी जगाधरी में बुटीक चलाती है। उनके घर पर जगाधरी की मुखर्जी पार्क कॉलोनी निवासी राजकुमार उर्फ राजू का आना जाना था। दोनों की रजामंदी के बाद उनका कुछ माह पहले उनका रिश्ता तय हो गया। अचानक दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। गुरुवार सुबह उनकी बेटी बाथरूम में नहा रही थी कि युवक चाकू लेकर बाथरूम में घुस गया। उसने उनकी बेटी पर चाकू से कई वार किए। इसके बाद खुद को भी चाकू से वार कर घायल किया। युवक ने बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया था। काफी चीख पुकार के बाद भी जब युवक ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने हुडा चौकी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़कर दोनों घायलों को बाथरूम से निकाला।

छह दिन पहले जड़े थे युवती को थप्पड़ः परिजनों ने बताया कि तीन मई को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। आरोप है कि तब आरोपी राजकुमार ने उसकी बेटी को रास्ते में रोक कर मारपीट की थी। उन्होंने पहले सोचा कि पुलिस को शिकायत दें। लेकिन पारिवारिक कारणों के चलते वे चुप रहे। लेकिन अब आरोपी उसकी बेटी को ज्यादा परेशान करने लगा था। वीरवार को तो उसने हद ही पार कर दी, जब उसकी बेटी को जान से मारने की नीयत से चाकुओं से वार कर घायल कर दिया।
मना करने पर गुस्सा आयाः ट्रॉमा सेंटर में उपचाराधीन आरोपी युवक राजकुमार ने बताया कि उसका खुद का इलेक्ट्रिशियन का काम है। छह साल से युवती से दोस्ती है। हमारा रिश्ता भी हो गया। वह किसी अन्य युवक से भी बातचीत करती है, यह मुझसे सहन नहीं हुआ। जिस बात को लेकर हमारा झगड़ा हो गया था। अब उसकी मंगेतर शादी करने से मना कर रही थी। इसी बात को लेकर उसने बदला लिया।

हुडा के सरकारी क्वार्टर में बाथरूम में युवती को बंद करके मारपीट करने की सूचना पर वे मौके पर गए थे। जब उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो युवक व युवती घायल पड़े हुए थे। घायल युवती की मां की शिकायत पर आरोपी युवक राजकुमार के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं में केस दर्जकर लिया है। लड़की होश में आने के बाद उसके बयान लिए जाएंगे। उसके बाद मामले में आगामी कार्रवाई होगी।
– विजय वालिया, इंचार्ज, हुडा चौकी जगाधरी