You are currently viewing जालंधर में ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी, मां बाप और बेटे की गोलियां मार कर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

जालंधर में ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी, मां बाप और बेटे की गोलियां मार कर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

जालंधर (Aman Bagga) जालंधर में अभी कुछ दिन पहले डबल मर्डर हुआ था और अब ट्रिपल मर्डर होने से इलाके में सनसनी फैल गई है । जालंधर में गोली मारकर हरप्रीत सिंह ने तीन लोगों की हत्या कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि वडाला चौक के पास टावर एंक्लेव फेज 3, कोठी नंबर 175 में हरप्रीत सिंह ने अपने बाप, माता और भाई को गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया है। पूरे इलाके में दहशत का माहौल छा गया है।

मृतकों की पहचान जगबीर सिंह, अमरजीत कौर, और गगनदीप के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी हरप्रीत सिंह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है और उस के पास लाइसेंसी हथियार है उसी वेपन से गोलियां चलाई गई है , वेपन को पुलिस ने जब्त कर लिया है। वही ट्रिपल मर्डर के पीछे की वजह प्रॉपर्टी विवाद बताया जा रहा है।

 घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं ओर मामले की जांच में जुट गए हैं। सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाल रही है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही देहात के एसएसपी मुखविन्द्र सिंह भुल्लर भी मौके पर पहुंच रहे हैं। वही डीसीपी करतारपुर बलबीर सिंह का कहना है कि जल्द ही कातिल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा