You are currently viewing जालंधर में लुटेरों ने दो युवा आढ़तियों को तेजधार हथियारों से काट डाला, लुटेरे सोने की चेन और कड़ा लूटकर फरार, तस्वीरें देखें

जालंधर में लुटेरों ने दो युवा आढ़तियों को तेजधार हथियारों से काट डाला, लुटेरे सोने की चेन और कड़ा लूटकर फरार, तस्वीरें देखें

 

जालंधर (PLN)- जालंधर में पिछले कुछ दिनों से अपराधियों के हौंसले फिर से बढ़ गए है। कही हत्या, कही लूटपाट कही स्नेचिंग आदि घटनाये घट रही है। अब जालंधर के फ्रैंड कालेनी में देर रात सैर कर रहे विक्की गुगनानी पुत्र हरबंस लाल व सागर ढींगरा पुत्र हरीश चंद  को लुटेरों ने अपना निशाना बनाया है ।जब मकसूदां मंडी आड़ती है और विक्की गुगनानी शाप नंबर 34 के मालिक हैं और सागर ढींगरा शाप नंबर 11 के मालिक है।

घटना तकरीबन रात 12 बजे की है जब सैर कर रहे सेठ हुकमचंद कॉलोनी निवासी विक्की गुगनानी और हरीश चंद बाईक सवार हथियारबंद लुटेरों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जिस के बाद लुटेरें उन से 8 तोले सोने की चेन व 5 तोले का सोने का कड़ा लूट के फरार हो गए। 

हमले में विक्की व सागर गम्भीर रूप से जख्मी हो गए है। जिन का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सागर को भी चोट लगी है।थाना-1 की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।