You are currently viewing रेलकर्मी ने पत्नी और दो बच्चों को कुल्हाड़ी से काट कर घर में दफनाया, दो महीने बाद खुला राज

रेलकर्मी ने पत्नी और दो बच्चों को कुल्हाड़ी से काट कर घर में दफनाया, दो महीने बाद खुला राज

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम से सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक रेलकर्मी ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद अपने ही घर के अंदर गड्डा खोदकर उनकी लाश दफना दी। यह मामला कनेरी रोड पर स्थित विध्यवासिनी का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

दरअसल, करीब दो महीने पारिवारिक विवाद कर आरोपी राजू ने अपनी ही पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी थी और उन्हें घर के नीचे की दफना दिया था। इसका खुलासा रविवार 22 जनवरी को पुलिस द्वारा किया गया है। खोजबीन के दौरान पुलिस को घटनास्थल से तीन कंकाल मिले हैं। मृतक महिला का नाम निशा बताया जा रहा है। 7 वर्षीय अमन और 4 वर्षीय खुशी की हत्या भी उनके पिता के हाथों हुई। मिली जानकारी के मुताबिक निशा से आरोपी राजू ने दूसरी शादी की थी। और पहली पत्नी का केस भी चल रहा है।

जानकारी मिलने के फौरन बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची। जिसमें कैप्टन अभिषेक तिवारी, सीएसपी हेमंत सिंह चौहान और अन्य पुलिस अधिकारी शामिल थे। उन्होनें लाश की तलाश में जमीन की खुदवाई करवाई, जहां उन्हें डीकम्पोज हुई तीन बॉडी बरामद हुई। गौर करने वाली बात यह है कि हत्या करने के बाद भी आरोपी इस घर में रहता था। इस पूरे मामले में राजू के दोस्त बँटी को भी दोषी पाया गया है। फिलहाल, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ चल रही है।

The railway worker cut his wife and two children with an ax and buried them in the house, after two months the secret was revealed