You are currently viewing हैवानियत की हदें पार: लाश को नोचते रहे जानवर, 14 साल की लड़की से पड़ोसी ने किया रेप; खेत में मार डाला

हैवानियत की हदें पार: लाश को नोचते रहे जानवर, 14 साल की लड़की से पड़ोसी ने किया रेप; खेत में मार डाला

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक सड़ी-गली लाश मिली। लाश के दोनों पैर जानवरों ने नोच डाले थे। जब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तब पता चला कि वो एक महिला की लाश है। यह एरोड्रम थानाक्षेत्र की घटना है। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने आसपास के थानों को सूचित किया और गुमशुदा लोगों की जानकारी निकाली। तहकीकात में जो सच सामने आया वो हैरान कर देने वाला है। दरअसल, खेत में मिली लाश एक 14 साल की लड़की की थी जिसकी हत्या उसके पड़ोसी ने ही कर दी थी।

पुलिस ने जांच में पाया कि बाणगंगा इलाके की एक नाबालिग लड़की लापता है। पुलिस ने 5 दिनों के भीतर आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी ने हत्या करने से पहले नाबालिग के साथ रेप किया था। रेप करने के बाद उसने खेत में ही नाबालिग का गला दबाया और उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी की पहचान यशपाल लोधी के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी बाणगंगा नंद बाग का रहने वाला है। वो नाबालिग का पड़ोसी बताया जा रहा है। वो घुमाने के बहाने लड़की को एरोड्रम के समीप बिजासन ले गया जहां से वो उसे हीलिंग सिटी की ओर ले गया। दोनों कुछ देर तक घूमते रहे जिसके बाद आरोपी लड़की को एक खेत में ले गया।

वहां उसने उसके साथ रेप किया। नाबालिग चिल्ला न दे या शोर मचाकर किसी को बता दे इस बात से डर कर आरोपी ने उसका मुंह दबाया और गला घोटकर मार डाला। रेप और हत्या करने के बाद वो उसे खेत में ही छोड़कर गायब हो गया। कई दिनों तक शव को जानवर नोचते रहे।

दरअसल, लाश मिलने के बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। एक सीसीटीवी में आरोपी कैद हो गया। वो लड़की को कहीं ले जाता हुआ नजर आया। लड़की के परिवार वालों ने उस शख्स को पहचान लिया और उसे अपना पड़ोसी यशपाल बताया। पुलिस ने यशपाल को पकड़ लिया और उससे पूछताछ शुरू की।

आरोपी यशपाल ने पुलिस से बताया कि घटना वाले दिन वह दोपहर तक किशोरी को इलाके में इधर-उधर घूमता रहा। फिर वो उसे एक खेत में ले गया और रेप किया। नाबालिग ने जैसे ही शोर मचाना शुरू किया वैसे ही आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। नाबालिग को जान से मार देने के बाद वो वहां से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

The limits of cruelty crossed: Animals kept scratching the dead body neighbor raped a 14 year old girl; killed in the field