You are currently viewing हैवानियत की हदें पार: 12वीं की छात्रा के मुंह में कपड़ा ठूंस बारी-बारी 4 दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

हैवानियत की हदें पार: 12वीं की छात्रा के मुंह में कपड़ा ठूंस बारी-बारी 4 दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

सीतापुर: उत्तर प्रदेश में सीतापुर के महोली थाना क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां स्कूल से लौट रही 12वीं की छात्रा के साथ चार दरिंदों ने गैंगरेप किया है। दुष्कर्म करते हुए अश्लील वीडियो भी मोबाइल में रिकॉर्ड किया गया है। छात्रा ने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी संदीप, रिंकू, रमेश और अतिबल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376D, 304 और पॉक्सो एक्ट के तहत संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है।

पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार पूरी घटना 6 जुलाई की है। प्रतिदिन की तरह 17 साल की 12वीं की छात्रा साइकिल पर सवार होकर स्कूल पहुंची थी। स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर लौट रही थी, तभी गांव के ही 4 दबंगों ने उसका रास्ता रोक लिया और उसे जबरन घसीट कर सुनसान जगह में ले गए।

आरोप यह भी है कि गांव के दबंगों ने घटना के बारे में किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी। दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मौके से भाग निकले। छात्रा किसी तरह घर पहुंची,लेकिन धमकियों की वजह से घर वालों को कुछ नहीं बता पाई। पीड़िता के मुताबिक, वहशी दरिंदों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया, जिससे वह शोरगुल ना कर सके। इसके बाद चारों वहशियों ने छात्रा के साथ बारी- बारी से दुष्कर्म किया।

जानकारी के अनुसार दबंगों के द्वारा दुष्कर्म के दौरान बनाए गए वीडियो को 8 दिन बाद मतलब 13 जुलाई को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया। फिर छात्रा ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद छात्रा अपने घर वालों के साथ थाना पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई।

The limits of cruelty crossed: 4 rogues made a victim of lust by throwing cloth in the mouth of a 12th student