You are currently viewing अफेयर में बाधा बन रही थी छोटी बहन, युवती ने 4 प्रेमियों से करवाया गैंगरेप, फिर बेरहमी से उतार दिया मौत के घाट

अफेयर में बाधा बन रही थी छोटी बहन, युवती ने 4 प्रेमियों से करवाया गैंगरेप, फिर बेरहमी से उतार दिया मौत के घाट

लखीमपुरः उत्तर प्रदेश के लखीमपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बहन ने अवैध संबंधों में बाधा बन रही छोटी बहन की हत्या करवा दी। दरअसल, मृतका की बड़ी बहन के गांव के ही 4 युवकों के साथ अवैध संबंध थे। वह बड़ी बहन को उनके प्रेमियों से मिलने से मना करती थी। इस बात को लेकर दोनों बहनों में लड़ाई होती थी। इसके बाद उन्होंने अपनी छोटी बहन को मारने की साजिश रची थी।

दरअसल, लखीमपुर में सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार गन्ने के खेत में 12 वर्षीय बालिका का शव बरामद हुआ था। मामले को सुलझाने के लिए सीओ सिटी की अगुवाई में पांच टीमें गठित की गईं थी। छानबीन में पता चला कि मृतका की बड़ी बहन के गांव के ही रंजीत चौहान, अमर सिंह, अंकित व संदीप से अवैध संबंध थे। इस बात की जानकारी एक माह पूर्व किशोरी को हो गई थी। वह बड़ी बहन को प्रेमियों से मिलने से मना करती थी। प्रेमियों के घर के आसपास टहलते व उधर से निकलने पर वह फटकार भी लगाती थी। इस बात को लेकर किशोरी व बहन में लड़ाई होती थी।

एसपी संजीव सुमन ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि घटना के दिन पूर्व नियोजित तरीके से युवती छोटी बहन को शौच के बहाने गन्ने के खेत में ले गई। जहां पहले से उसके दोस्त रंजीत, अमर सिंह उर्फ अमरू, अंकित, संदीप, दीपू, अर्जुन मौजूद थे। रंजीत, अंकित, अमर सिंह, संदीप चौहान ने किशोरी से दुष्कर्म किया। इस दौरान दीपू चौहान व अर्जुन निगरानी करते रहे, जबकि बड़ी बहन घटनास्थल पर ही मौजूद रही। किशोरी घटना के बारे में घर पर न बता दे, इसलिए उसका गला दुपट्टे से कसकर हत्या कर दी तथा उसके चेहरे पर चोट पहुंचाई। जब मां छोटी बेटी को तलाश कर रही थी, तब युवती ने बताया कि छोटी बहन गन्ने के खेत में शौच करने जा रही थी, उसने देखा था। तब घटनास्थल से शव बरामद किया गया। पुलिस ने किशोरी की बड़ी बहन और साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

The affair was being hampered by the younger sister