You are currently viewing सड़क पर भाग रहा शख्स पुलिस की पिस्तौल छीन बरसाने लगा गोलियां, दहशत में लोग; देखें VIDEO

सड़क पर भाग रहा शख्स पुलिस की पिस्तौल छीन बरसाने लगा गोलियां, दहशत में लोग; देखें VIDEO

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के शाहदरा इलाके से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। सड़क पर भाग रहे एक शख्स ने पुलिसकर्मी की पिस्तौल छीन ली। पिस्तौल छीनने के बाद उसने पुलिस के साथ ही भीड़ पर भी गोलियां चलाना शुरू कर दिया। हालांकि कुछ ही देर में पुलिस ने भीड़ की मदद से बदमाश को धर दबोचा। पुलिस पूछताछ में पता चला कि शख्स हरदेव पुरी, शाहदरा में किराए के मकान में रहता है।

फायरिंग की घटना से पहले शख्स ने चाकू से खुद के गले पर भी वार किए और फिर जख्मी हालत में भागते हुए शाहदारा इलाके के नाथू कॉलोनी चौक पर पहुंचा। यहां मौजूद दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन में मौजूद पुलिस कर्मी ने शख्स को पकड़ने की कोशिश की मगर वह पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर एक राउंड फायर की। बाद में पुलिस ने किसी तरह उसे गिरफ्तार कर लिया।

देखें VIDEO-

पूछताछ करने पर पता चला कि कृष्ण शेरवाल पुत्र विक्रम सिंह (29 वर्ष) निवासी सी 279, हरदेव पुरी, शाहदरा, दिल्ली में किराए पर रहता है। घटना से पहले उसने अपने कमरे में ताला लगाकर चाबियां अपने मकान मालिक को सौंपी। इससे पहले उसने रसोई के चाकू से अपना गला काटा और घायल अवस्था में भागते हुए नाथू कॉलोनी चौक पर पहुंचा। जहां शाम करीब 6.15 बजे पब्लिक एएसआई जितेंद्र पंवार ने उस पर काबू पाने की कोशिश की और इस दौरान विक्रम ने चाकू से एएसआई जितेंद्र का हाथ जख्मी कर दिया। इस बीच बचाव में विक्रम ने एएसआई की सरकारी पिस्टल छीन ली और एक राउंड फायर कर दिया।

हालांकि गनीमत ये रही कि घटना में किसी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा। पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। इस दौरान 25 वर्षीय अंकुर नाम के एक व्यक्ति ने साहस दिखाते हुए विक्रम को पकड़ लिया। इसके बाद एएसआई जितेंद्र व मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके कब्जे से पिस्टल बरामद कर ली।

Police running on the road snatched the pistol and started firing bullets on the road people in panic; View VIDEO