You are currently viewing नाबालिग पोते ने गला रेतकर कर दी 84 वर्षीय दादी की हत्या, वजह जान उड़ जाएंगे होश

नाबालिग पोते ने गला रेतकर कर दी 84 वर्षीय दादी की हत्या, वजह जान उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में 84 साल की बुजुर्ग महिला की उसके नाबालिग पोते ने सर्जिकल ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद नाबालिग ने अपने दोस्तों को वीडियो कॉल कर लाश दिखाई। दरअसल, नाबालिग ने दादी से पैसे मांगे थे। जब दादी ने मना कर दिया तो उसने हत्या कर दादी के घर से रुपए लूट लिए थे। इस मामले में नाबालिग के 4 दोस्त भी शामिल थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, 8 जुलाई को शालीमार बाग इलाके में 84 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या हो गई थी। पुलिस जांच को तो पता चला कि बुजुर्ग महिला ने प्रॉपर्टी बेचकर सभी बच्चों को अलग-अलग जगहों पर परिवार के साथ सेटल कर दिया था और खुद शालीमार बाग इलाके में अकेले रहती थी। पुलिस ने बेटों से पूछताछ की, लेकिन किसी ने भी किसी पर हत्या का शक नहीं जताया। पुलिस को कोई लीड नहीं मिल रही थी।

पुलिस ने महिला के घर के आसपास का सीसीटीवी खंगाला, जिसमें एक संदिग्ध शख्स सफेद तौलिया से चेहरा ढके हुए हत्याकांड से पहले की रात तकरीबन 9:30 बजे उसके घर में दाखिल होता दिखाई दिया। इसके बाद वह रात में 11:20 बजे बाहर आता दिखाई दिया। इसके बाद फिर वह संदिग्ध रात में 12:20 बजे घर में दाखिल होता दिखा और कुछ देर बाद बाहर निकल गया।

Murder of 84-year-old grandmother by strangling minor grandson, then corpse shown to friends on video call; Because the senses will be blown away