You are currently viewing समोसे में गोमांस भर कर ग्राहकों को खिलाता था इस्माइल युसूफ, नदी किनारे काटी जाती थी गायें; गुजरात पुलिस ने दबोचा

समोसे में गोमांस भर कर ग्राहकों को खिलाता था इस्माइल युसूफ, नदी किनारे काटी जाती थी गायें; गुजरात पुलिस ने दबोचा

सूरत (राहुल पांडेय): गुजरात के सूरत में गौ हत्या और बीफ बेचने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ‘दिव्य भास्कर’ की रिपोर्ट के मुताबिक माँगरोल पंचायत के कोसाडी गाँव में जलपान की दुकान चलाने वाला इस्माइल युसूफ समोसे में गोमांस भरकर बेचा करता है। जलपान की दुकान पर प्रतिबंधित मांस बेचने की सूचना पाकर पुलिस सक्रिय हो गई।

पुलिस को जानकारी मिली कि गोमांस बेचने वाला आरोपित मोसली चार रास्ते से गुजरने वाला है। पुलिस ने पहले से ही जाल बिछा लिया। पुलिस की टीम ने चार रास्ते से गुजर रही एक संदिग्ध रिक्शे को रोका और तलाशी लेनी शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने रिक्शे पर से 2 किलो समोसा जब्त कर लिया और आरोपित इस्माइल युसूफ को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में उसने कबूला कि गोमांस युक्त समोसा बनाने के लिए वह सुलेमान उर्फ सुल्लू सलीम भीखू और नगीन वसावा उर्फ साइमन वसावा से गोमांस खरीदता है। इस्माइल ने बताया कि सुलेमान और साइमन कोसाडी गाँव के नदी तट पर गायों को काटते हैं। पुलिस ने जब्त किए गए समोसे के परीक्षण के लिए सूरत स्थित रीजनल जस्टिस असिस्टेंट साइंस स्कूल भेजा गया।

एफएसएल अधिकारी द्वारा जारी प्रमाण पत्र में जब्त किए गए समोसे में गोमांस पाए जाने की पुष्टि हो गई। इसके बाद गुजरात पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Ismail Yusuf used to feed customers by filling samosas with beef, cows were slaughtered on the banks of the river; Gujarat police arrested