You are currently viewing पाकिस्तान में फिर हिंदू लड़की से हैवानियत, घर से अगवा कर 7 लड़कों ने बनाया हवस का शिकार

पाकिस्तान में फिर हिंदू लड़की से हैवानियत, घर से अगवा कर 7 लड़कों ने बनाया हवस का शिकार

Hindu Girl Raped in Pakistan: पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक नाबालिग हिंदू लड़की से हैवानियत का मामला सामने आया है। युवती को गैर समुदाय के युवकों ने 30 सितंबर को उसके घर से अगवा किया और उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने दो दिन बाद मामले की रिपोर्ट दर्ज की है, लेकिन अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

सिंध प्रांत के मीरपुर खास में रहने वाली कोहली समुदाय की 15 वर्षीय लड़की को 30 सितंबर को अगवा किया गया था। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में युवती ने आरोप लगाया कि सात युवकों ने उसका अपहरण किया था, इन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। वीडियो में युवती ने आरोप लगाया कि पुलिस ने FIR दर्ज करने में आनाकानी की।

मीरपुर खास में हिंदू लड़की से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दो दिन बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली। इसके लिए लड़की के परिवार को थाने के कई चक्कर लगाने पड़े और विरोध प्रदर्शन भी करना पड़ा। इसके बाद मीरपुर खास पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन लड़की की निशानदेही के बावजूद अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

सिंध प्रांत में ही इसी महीने एक बीमार हिंदू युवती से रेप का मामला सामने आया था, उस लड़की से डॉक्टरों ने ही हैवानियत की थी। मोहम्मद खान तांडो शहर की रहने वाली ये हिंदू युवती किडनी का इलाज कराने के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थी।

यहां डॉक्टरों ने ही उसे नशीला पदार्थ खिलाकर घिनौनी हरकत को अंजाम दिया था। बाद में उसकी हालत बिगड़ने पर उसे हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। साउथ एशियन डाइजेस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। मामला सामने आने के बाद युवती के परिजन और रिश्तेदारों ने विरोध प्रदर्शन किया था। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

In Pakistan again brutality with a Hindu girl 7 boys kidnapped her from her home and made her a victim of lust