You are currently viewing पांच सितारा होटल में ईवेंट मैनेजर युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म, पीड़िता सदमे में

पांच सितारा होटल में ईवेंट मैनेजर युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म, पीड़िता सदमे में

नई दिल्ली: कनॉट प्लेस के जी-ब्लॉक में स्थित पांच सितारा होटल में एक ईवेंट मैनेजर युवती के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती की आरोपी से दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी और वह युवती को खाना खिलाने के बहाने होटल में लाया था। आरोपी गोरखपुर, यूपी का व्यवसायी है। कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी व्यवसायी की तलाश शुरू कर दी है। इस वारदात के बाद पीड़िता सदमे में चली गई है। पुलिस ने उसकी काउसलिंग कराई है।

नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार पीड़ित युवती (26) मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली है। वह पीआर कंपनी में ईवेंट मैनेजर हैं। युवती की फेसबुक के जरिए गोरखपुर, यूपी के व्यवसायी पीयूष से दोस्ती हुई थी। फेसबुक के जरिए जान-पहचान होने पर दोनों ने एक-दूसरे के नंबर ले लिए और फिर फोन पर बात करने लगे। फोन पर बात करते-करते दोनों की दोस्ती हो गई। आरोपी युवती को जी-ब्लॉक, कनॉट प्लेस में स्थित पांच सितारा होटल में ले गया।

युवती ने कनॉट प्लेस थाने में दी शिकायत में कहा है आरोपी उसे खाना खिलाने के बहाने होटल में ले गया। यहां पर उसने पहले तो शादी का झांसा दिया और फिर पेयजल में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

मेडिकल जांच में युवती के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक (25) की तलाश की जा रही है। आरोपी युवक गोरखपुर,यूपी का रहने वाला है। एक टीम गोरखपुर भेजी गई है। आरोपी युवक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

In a five-star hotel, the event manager raped the girl by giving her drugs, the victim was in shock