You are currently viewing सूद के पैसों के लिए हैवानियत की हदें पार, महिला को नग्न करने पीटा; फिर भी मन नहीं भरा तो पिलाया पेशाब

सूद के पैसों के लिए हैवानियत की हदें पार, महिला को नग्न करने पीटा; फिर भी मन नहीं भरा तो पिलाया पेशाब

पटना: बिहार की राजधानी पटना के खुसरूपुर थानाक्षेत्र के मोसिमपुर गांव से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां 1500 रुपए उधार का सूद चुकता नहीं करने पर दबंगों ने एक दलित महिला की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान दबंगों ने दलित महिला को नंगा कर उसे पेशाब भी पिलाया। घायल महिला का खुसरूपुर पीएचसी में इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

घटना शनिवार देर रात की है। पीड़िता ने इस संबंध में गांव के प्रमोद कुमार सिंह उसके पुत्र पीयूष कुमार समय तीन चार अन्य लोगों के खिलाफ खुसरूपुर थाने प्राथमिक की दर्ज कराई है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है। हालांकि पुलिस ने मारपीट की घटना को स्वीकारते हुए दलित महिला को नंगा कर पेशाब पिलाने की घटना को सिरे से नकार दिया है।

घटना के संबंध में पूछे जाने पर पीड़िता ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व उसके पति ने गांव के प्रमोद कुमार सिंह से 1500 रुपए उधार लिए थे, जिसे उन्होंने पिछले साल ही चुकता कर दिया था। उन्होंने बताया की प्रमोद सिंह द्वारा सूद के पैसों की लगातार मांग की जा रही थी। आशा देवी ने बताया कि बीते देर रात प्रमोद कुमार सिंह और उसके समर्थक उनके घर पर आ धमके और जबरन उसे उठाकर अपने घर के पास ले जाकर जमकर उसकी पिटाई की। इस दौरान दबंगों ने उन्हें नंगा कर पेशाब भी पिलाया। पीड़िता के भैसुर और घटना के प्रत्यक्षदर्शी ने भी गांव के प्रमोद कुमार सिंह और उसके पुत्र पीयूष कुमार पर आशा देवी को नंगा कर पिटाई किए जाने का आरोप लगाया है।

पूरे मामले पर पूछे जाने पर फतुहा डीएसपी सियाराम यादव ने मारपीट की घटना को स्वीकारते हुए दलित महिला को नंगा कर पेशाब पिलाने की घटना को सिरे से नकार दिया है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि पीड़ित महिला ने 5- 6 वर्ष पूर्व अपने किसी परिचित को प्रमोद कुमार सिंह से 6000 रुपए उधार दिलाया था, जिसे वह व्यक्ति चुकता नहीं कर पाया था। उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर प्रमोद कुमार सिंह और उसके समर्थकों द्वारा महिला पर दबाव बनाए जाने को लेकर उसकी पिटाई की गई। डीएसपी ने आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भी भरोसा दिलाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Om Visa (@om_visa)

 

Crossed the limits of brutality for usury money beat up woman to make her naked; Still not satisfied so made me drink urine