You are currently viewing खौफनाक: मां ने खुद ही कटर मशीन से काट दिया 9 माह के जिगर के टुकड़े का गला, फिर खुद भी…

खौफनाक: मां ने खुद ही कटर मशीन से काट दिया 9 माह के जिगर के टुकड़े का गला, फिर खुद भी…

नई दिल्ली: राजस्थान के चूरू से एक झकझोर करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने 9 महीने के मासूम के गले को इलेक्ट्रिक कटर से काट दिया। जिसके बाद खुद उसी मशीन में कटर कर जान दे दी। घटना शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। हर तरफ यही सवाल हो उठ रही है कि आखिर महिला ने ऐसा क्यों किया। दिल दहला देने वाली घटना झालरिया कुआं वार्ड 15 का है।

मिली जानकारी के अनुसार, महिला का शादी दो साल पहले हुआ था। घटना के समय उनकी सास घर के काम से कही गई हुई थी। वहीं पति और ससुर भी अपने काम पर गए हुए थे। घर पहुंचकर देता तो कमरे का दरवाजा बंद था। जिसके बाद किसी तरह से दरवाजा को खोला तो नाजारा पूरा लहूलुहान था। महिला और उनकी बच्ची खून से लथपत मिली। बच्चा रो रहा था और उनकी मां बेसुध पड़ी थी। आनन फानन में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया।

परिजनों के अनुसार, पति और महिला के बीच आपसी विवाद हुआ था। जिसके बाद महिला ने खौफनाक कदम उठाया। पुलिस मामले की बारीकी से जांच में जुटी हुई है। घटना कैसे घटित हुई जांच के बाद ही पता चल पाएगा। वहीं अस्पताल में भर्ती बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल मामले की जांच जारी है और सच्चाई जांच के बाद ही सामने आ पाएगी।

Creepy: Mother herself cut the throat of a piece of 9-month-old liver with a cutter machine then herself too…