You are currently viewing खौफनाक: रॉड और डंडों से पीटा फिर भी मन नहीं भरा तो ट्रैक्टर से कुचल दिए मनरेगा मजदूर के पैर, मौत

खौफनाक: रॉड और डंडों से पीटा फिर भी मन नहीं भरा तो ट्रैक्टर से कुचल दिए मनरेगा मजदूर के पैर, मौत

बूंदी: राजस्थान के बूंदी जिले में कुछ लोगों ने एक 40 साल के मजदूर को रॉड और डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। इस दौरान हमलावरों ने मजदूर के पैरों को ट्रैक्टर से कुचला दिया। वन विभाग की जमीन पर अवैध कब्जे के विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, तालेरा थाना इलाके के चंदा का तालाब निवासी सुखलाल गुर्जर सरकार की ग्रामीण रोजगार योजना मनरेगा के तहत एक मजदूर करता था। रविवार को मोटरसाइकिल से वह घर लौट रहा था, तभी घात लगाकर बेठे आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया। सूचना मिलने पर उसके परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल को कोटा के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस ने बताया कि जंगल के चरागाह के एक भूखंड पर कब्जा करने को लेकर सुखलाल गुर्जर का गांव के कुछ लोगों के साथ विवाद चल रहा था। करीब 7 महीने पहले दोनों पक्षों में हाथापाई भी हुई थी। उस दौरान दूसरे पक्ष के एक युवक का हाथ फ्रैक्चर हो गया था। पुलिस ने कहा कि मुख्य आरोपियों की पहचान गुर्जराज गुर्जर और भोजराज गुर्जर के रूप में हुई है। दोनों के गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

Creepy: beaten with rods and sticks, then the feet of MGNREGA laborers crushed by tractor, if they do not fill their mind, death