You are currently viewing हैवानियत की हदें पार: घर पहुंचकर दो महीने के बच्चे को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर बूढ़ी मां के साथ…

हैवानियत की हदें पार: घर पहुंचकर दो महीने के बच्चे को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर बूढ़ी मां के साथ…

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 30 साल का शख्स गुस्से में इतना पागल हो गया कि उसने एक झटके में पूरे परिवार को खत्म कर दिया। उसने नशे ही हालत में अपनी मां और दो महीने के बच्चे को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पत्नी को भी घायल कर दिया। घटना छत्तीसगढ़ के बालोद जिले की है।

बताजा रहा है कि शख्स का किसी बात पर महिला से झगड़ा हो गया था और ये झगड़ा बाद में इस हद तक पहुंच गया कि शख्स ने इतना भयंकर कदम उठा लिया।

घटना शनिवार को पुरूर थाना क्षेत्र के उसरवारा गांव में हुई। पुरुर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर शिशुपाल सिन्हा ने कहा, आरोपी की पहचान भवानी निषाद के रूप में हुई है। वारदात की जानकरी आरोपी के पड़ोसी ने पुलिस को दी थी जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

शुरुआती जांच के मुताबिक आरोपी ने एक हफ्ते पहले एक गांववाले का एटीएम कार्ड चुराया था और उसमें से 40 हजार रुपए निकाल लिए थे। बाद में, गांव वालों ने चोरी के बारे में बात करना शुरू कर दिया और आरोपी को अपनी गलती का अहसास हुआ। इसके बाद शनिवार को आरोपी नशे की हालत में अपने घर पहुंचा और इस बात को लेकर अपनी पत्नी से बहस करने लगा।

बाद में ये बहस इतनी बढ़ गई शख्स गुस्से में पागल हो गया और अपनी मां, बच्चे और पत्नी पर कु्ल्हाड़ी से हमला कर दिया। उसने कहा वो पूरे परिवार को खत्म कर देगा और फिर खुद भी मर जाएगा।

घटना के समय आरोपी के पिता वहां मौजूद नहीं थे। घटना की भनक लगते ही पड़ोसी तुरंत वहां पहुंच गए और पुलिस को मामले की सूचना दी। आरोपी की पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Barbarity crossed limits: After reaching home, he killed a two-month-old baby with an axe, then died with his old mother…