You are currently viewing हैवानियत की हदें पार: डांसर को पिलाई शराब, फिर अंधेरे में खींच ले गए- 6 ने किया गैंगरेप

हैवानियत की हदें पार: डांसर को पिलाई शराब, फिर अंधेरे में खींच ले गए- 6 ने किया गैंगरेप

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक बार फिर एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती आर्केस्ट्रा में डांसर है और बुधवार की रात गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के जाजमऊ चौकी के पास रात आयोजित एक बर्थडे कार्यक्रम में गई थी। आरोप है कि इसी दौरान इस युवती को कुछ युवकों ने कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दिया और फिर उसे अंधेरे में खींच ले गए। जहां छह आरोपियों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया है।

वारदात के बाद आरोपियों के चंगुल से छूट कर अपने साथियों के साथ पीड़िता जाजमऊ पुलिस चौकी पहुंची और इस संबंध में शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने उसे टरका दिया। ऐसे में थोड़ी देर बाद पीड़िता कोतवाली पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। पीड़िता ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि जाजमऊ चौकी क्षेत्र के दीपक नगर इलाके में प्लाटिंग हो रही है। यहीं पर बुधवार की रात एक युवक के बर्थडे में आर्केस्ट्रा बुक किया गया था। पीड़िता इसी आर्केस्ट्रा पार्टी के साथ इस कार्यक्रम में पहुंची थी।

पीड़िता ने बताया कि कार्यक्रम में स्टेज पर तीन बार बालाएं ठुमके लगा रही थी। इसी बीच पार्टी कर रहे युवकों में से ही एक युवक ने उसे धोखे से शराब पिला दिया। वहीं जब उसके ऊपर नशा चढ़ने लगा तो आरोपियों ने उसे अंधेरे में खींच लिया। इतने में उसके बाकी साथी भी आ गए और फिर सभी लोगों ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया कि उसने शोर मचाने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए।

Barbarism crossed the limits: Dancer was given alcohol, then dragged in the dark – 6 gang-raped