You are currently viewing तिहाड़ जेल में सुबह-सुबह गैंगवार, कुख्यात गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की लोहे की रॉड घोंपकर हत्या

तिहाड़ जेल में सुबह-सुबह गैंगवार, कुख्यात गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की लोहे की रॉड घोंपकर हत्या

नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल में हुए गैंगवार में कुख्यात गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह जेल में ही बंद एक बदमाश ने लोहे की ग्रिल उखाड़ कर उस पर हमला बोल दिया। बदमाश ने लोहे की छड़ को टिल्लू के पेट में घोंप दिया। इस हमले में वह बुरी तरीके से जख्मी हो गया। जेल कर्मियों ने उसे आनन-फानन में दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि, एक माह में तिहाड़ जेल में दूसरे गैंगस्टर की हत्या की है।

जेल अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, दिल्ली के रोहिणी कोर्ट शूटआउट के आरोपी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया पर प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों योगेश टुंडा और अन्य ने तिहाड़ जेल में हमला कर उसकी हत्या कर दी। गंभीर हालत में उसे दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है। एडिशनल डीसीपी वेस्ट ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 7 बजे तिहाड़ जेल से डीडीयू अस्पताल लाए गए दो विचाराधीन कैदियों के संबंध में सूचना मिली थी। उनमें से एक सुनील उर्फ टिल्लू को बेहोशी की हालत में लाया गया था, बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एक अन्य व्यक्ति रोहित का इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है।

Another gang war in Tihar Jail, the notorious gangster Tillu Tajpuria was killed by stabbing him with an iron rod.