You are currently viewing इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स को लेकर नाबालिग लड़की ने करवा दी दोस्त की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स को लेकर नाबालिग लड़की ने करवा दी दोस्त की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

नई दिल्ली: उत्तर बाहरी दिल्ली इलाके में एक दिन पहले एक युवक की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने दावा किया है कि पूरी वारदात में एक नाबालिग लड़की का हाथ है। उसी ने प्लान बनाया और अपने भाई, दो दोस्तों की मदद से लड़के की मारपीट के बाद हत्या कर दी थी। इस घटना के पीछे पुलिस ने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या को लेकर विवाद की आशंका जताई है। सही नतीजे पर पहुंचने के लिए पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस ने नाबालिग लड़की, उसका भाई, एक दोस्त को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा दोस्त फरार है।

पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपी नाबालिग हैं। घटना उत्तर बाहरी दिल्ली की है। शुरुआती जांच के मुताबिक घटना के पीछे फिलहाल दो वजह सामने आ रही हैं। एक- सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर फॉलोवर की संख्या को लेकर विवाद या फिर नाबालिग लड़की और उसके दोस्तों के बीच कोई पुरानी रंजिश हो सकती है। फिलहाल, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरी घटना से पर्दा उठाएंगे।

पुलिस ने बताया कि मरने वाले साहिल की दोस्ती 17 साल की नाबालिग लड़की से थी। उसी लड़की ने साहिल की हत्या के लिए साजिश रची। बुधवार की रात लड़की ने अपने दो दोस्तों और भाई की मदद से साहिल की हत्या करवा दी थी। साहिल के गले पर चाकू के निशान थे। साहिल की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

पुलिस ने इस मामले में धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज की और तीन नाबालिगों को पकड़ा है। इनके पास से चाकू भी बरामद किया गया है। पुलिस का दावा है कि लड़की ने हत्या के लिए अपने भाई और दो दोस्तों की मदद ली। फिर साजिश के मुताबिक उसने साहिल को 5 अक्टूबर को दशहरे की रात अपने घर के पास बुलाया। जब साहिल वहां पहुंचा तो लड़की के दो दोस्त और उसका भाई वहां पहुंच गए, फिर लड़की के एक दोस्त ने चाकू निकाला और साहिल के गले पर मार दिया, जिससे साहिल की मौत हो गई थी। फिलहाल पुलिस ने लड़की और उसके भाई और एक दोस्त को पकड़ा है, जबकि एक दोस्त की तलाश में है।

A minor girl got her friend killed over followers on Instagram executed the incident like this