You are currently viewing OMG! हॉस्टल में 9वीं कक्षा की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, पुलिस ने दर्ज की FIR

OMG! हॉस्टल में 9वीं कक्षा की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, पुलिस ने दर्ज की FIR

नई दिल्ली: कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर हॉस्टल की छात्रा को पेट दर्द हुआ। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां पता चला की वह गर्भवती है। इसके बाद उसने एक बच्चे को जन्म दिया। मामले की खबर के बाद हॉस्टल वार्डन को सस्पेंड कर दिया गया। दरअसल, छात्रा 9वीं कक्षा में पढ़ती है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

दरअसल, छात्रा ने एक अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया। पुलिस ने POCSO यानी प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज एक्ट के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है। जांच से पता चला कि समाज कल्याण विभाग के हॉस्टल में रहने वाली छात्रा अक्सर गायब रहती थी। वह अक्सर अपने किसी रिश्तेदार से मिलने जाती रहती थी। पिछले साल अगस्त में उसका मेडिकल चेकअप भी हुआ था, इसके बावजूद उसकी प्रेगनेंसी के बारे में पता नहीं चला, ना ही किसी ने इस पर ध्यान दिया।

जानकारी के अनुसार, छात्रा एक साल पहले छात्रावास में रहने आई थी। उस समय वह कक्षा 8 में पढ़ती थी। रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का 10वीं क्लास के एक लड़के से कनेक्शन था। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। हालांकि पढ़ाई पूरी होने के बाद लड़के ने टीसी लिया और बेंगलुरु चला गया।

मामले पर तुमकुर के समाज कल्याण विभाग के संयुक्त निदेशक कृष्णप्पा एस ने कहा, बच्ची लंबे समय से छात्रावास में नहीं आ रही थी। वह बागेपल्ली शहर के काशापुरा की रहने वाली है। वह पेट की शिकायत के साथ अस्पताल गई थी। उसे दर्द हुआ तभी उसके गर्भावस्था के बारे में पता चला। मामले की जांच की जाएगी। जांच की रिपोर्ट सरकार को सौंपी जाएगी। वहीं पुलिस ने कहा कि वह लड़के की तलाश कर रहे हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

9th class student gives birth to a child in the hostel, police registers FIR