You are currently viewing Sex रैकेट का बड़ा पर्दाफाश: स्पा सेंटर में चल रहा था गन्दा काम, बिना कपड़े 27 युवक-युवतियां गिरफ्तार

Sex रैकेट का बड़ा पर्दाफाश: स्पा सेंटर में चल रहा था गन्दा काम, बिना कपड़े 27 युवक-युवतियां गिरफ्तार

करनालः स्पा सेंटरों की आड़ में वैश्यवृति का धंधा करने वालों का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने छापेमारी करते हुए 27 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। कुल छह जगहों पर छापेमारी की गई। पुलिस की इस कार्रवाई से आस-पास के इलाकों में हड़कंप मच गया। छापेमारी के दौरान 16 लड़कियों और 11 लड़को को बिना कपड़ो और आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया।

Image result for sex racket

हेड क्वाटर डीएसपी विरेंद्र सैनी ने बताया कि कई दिनों से शिकायतें आ रहीं थीं कि शहर में कुछ स्थानों पर स्पा सेंटरों की आड़ में वेश्यावृति का धंधा होता है। इन शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया ने सिटी थाना, सिविल लाइन थाना, सदर थाना, तरावड़ी थाना, हाईवे थाना और सिटी ट्रैफिक प्रभारियों की छह टीमों का गठन किया।

Image result for sex racket

इसके बाद इन सभी टीमों को सिविल ड्रेस में अलग-अलग जगहों पर छापा मारने के लिए रवाना किया। पुलिस की टीम ने सुपर मॉल में चल रहे स्पा सेंटरों पर पहले छापा मारा, इसके साथ ही दूसरी टीमों ने केथ्रीसी मॉल के स्पा सेंटरों पर और साथ ही मुगल कैनाल के स्पा सेंटरों पर छापा मारा। टीमों को देखकर स्पा सेंटरों में हड़कंप मच गया और युवक और युवतियां इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने इन सभी छह स्पा सेंटरों से 16 लड़कियों और 11 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है जो बिना कपड़ो के पाए गए।

Image result for sex racket

डीएपसी ने बताया पकड़े गए युवक युवतियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर इन सभी को गिरफ्तार कर लिया है। ज्यादातर युवक बड़े घरों के हैं। अधिकृत युवक मौके से फरार भी हो गए, जिनके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

Image result for sex racket