You are currently viewing पुलिस चौकी में सब इंस्पेक्टर की गोली लगने से मौत, दरवाजा तोड़ कर निकाली लाश,पुलिस जांच में जुटी

पुलिस चौकी में सब इंस्पेक्टर की गोली लगने से मौत, दरवाजा तोड़ कर निकाली लाश,पुलिस जांच में जुटी

जंडियाला गुरु (कुलजीत सिंह)-पुलिस चौकी इंचार्ज जंडियाला गुरु सब इंस्पेक्टर सतिंद्रपाल सिंह जो पिछले करीब 3 माह से ड्यूटी कर रहे थे ।जब से इन्होंने ने अपना इंचार्ज का पद संभाला था तब से शहर में अमन शांति का माहौल चल रहा था । शरारती तत्वों और गुंडागर्दी को नकेल भी सतिंद्रपाल सिंह ने डाली थी ।चौकी के अन्य मुलाजिमों ने कहा कि वह करीब 11 बजे अपनी ड्यूटी करने के बाद अपने कमरे में चले गए थे।

सुबह जब मुलाजिम करीब 6 बजे आए तो उन्हें शाखा ड्यूटी जाना था और उन्होंने ने चौकी इंचार्ज को आवाज़ लगाई ,काफी आवाज़ें लगाने के बाद भी कोई आवाज़ नही जबकि अंदर से दरवाजा को कुंडी लगी हुई थी । फिर दरवाजा तोड़ कर देखा तो अंदर चौकी इंचार्ज सतिंद्रपाल सिंह की लाश पड़ी हुई थी और बिस्तर पर खून था ।यह खबर मिलते ही एस एस पी देहाती परमपाल सिंह और एस पी डी हरपाल सिंह पहुंचे और स्तिथि का जायज़ा लिया । पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने ने कहा कि उन्होंने ने आत्महत्या कर ली है ।इस बात का उन्हें गहरा दुख पहुंचा है। उन्होंने ने एक बहादुर सिपाही को खो दिया है । विभाग उनको हमेशा याद रखेगा ।