You are currently viewing इस्तीफे को लेकर परगट सिंह का आया बड़ा बयान, बोले मैंने नही दिया मंत्री पद से इस्तीफा, सिद्धू के इस्तीफे को लेकर क्या बोले, पढ़ें पूरी ख़बर

इस्तीफे को लेकर परगट सिंह का आया बड़ा बयान, बोले मैंने नही दिया मंत्री पद से इस्तीफा, सिद्धू के इस्तीफे को लेकर क्या बोले, पढ़ें पूरी ख़बर

पंजाब कांग्रेस में व‍िधानसभा चुनाव से पहले भारी घमासान मचा हुआ है। नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया, जिससे पार्टी में एक नया संकट पैदा हो गया है।

वहीं सिद्धू के समर्थन में पंजाब कैबिनेट की मंत्री रजिया सुल्ताना ने भी इस्तीफा दिया। रजिया सुल्ताना नवजोत सिद्धू के सलाहकार पूर्व DGP मोहम्मद मुस्तफा की पत्नी हैं।

उधर, परगट सिंह के इस्तीफे की चर्चा जोरों शोरों पर हुई,  देश भर की मीडिया में खबर चली कि परगट सिंह ने इस्तीफा दे दिया है।

मगर सिद्धू को मनाने के लिए उन के घर पर चली बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत के बाद परगट सिंह ने साफ कर दिया है कि उन्होंने कोई इस्तीफा नही दिया है।

वही सिद्धू के इस्तीफे पर उन्होंने बताया कि एक दो इशू है वो जल्द ही हल कर लिए जाएंगे । जैसे ही इशू हल होंगे आप सभी को पता चल जाएगा कि सिद्धू की तरफ से आखिर क्यों इस्तीफा दिया गया है।