You are currently viewing वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालु की भीड़ में दबने से बिगड़ी हालत, दम घुटने से हुई मौत

वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालु की भीड़ में दबने से बिगड़ी हालत, दम घुटने से हुई मौत

मथुरा. बांके बिहारी मंदिर के गेट नंबर-1 पर भीड़ की वजह से दम घुटने की वजह श्रद्धालु की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।
पुलिस ने श्रद्धालु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. साथ ही उसके शिनाख्त में जुटी है.

बांके बिहारी मंदिर में गुरुवार सुबह करीब 10:30 पर एक अज्ञात श्रद्धालु की अचानक तबियत बिगड़ गई. मंदिर के सुरक्षा गार्ड और पुलिस उसे लेकर जिला सयुक्त चिकित्सालय लेकर पहुंचे. जिला संयुक्त चिकित्सालय में इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर तन्वी दुआ ने जानकारी देते हुए बताया कि धूप और भीषण गर्मी के चलते दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं की तबीयत लगभग हर दिन बिगड़ती है। आराध्य के दर्शन करने की चाहत में सुबह से भीड़ का दबाव बढ़ने लगा। समय बीतने के साथ यह रेला बढ़ता गया। बांके बिहारी मंदिर में सुबह करीब 10:40 पर एक श्रद्धालु की अचानक तबीयत बिगड़ गई, उपचार के दौरान मृत पाया गया.

पुलिस ने श्रद्धालु के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उसकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. श्रद्धालु की उम्र लगभग 35 वर्ष है. उसके पास से हल्दीराम का बिल, कंघा और चश्मा मिला है.