You are currently viewing पत्रकार अजीत सिंह बुलंद बने डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी, प्रधान अमन बग्गा और चेयरमैन प्रदीप वर्मा ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी  पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करने वालों को न कभी बख्शा है न बख्शेंगे, DMA देगी मुँह तोड़ जवाब: अमन बग्गा/ प्रदीप वर्मा

पत्रकार अजीत सिंह बुलंद बने डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी, प्रधान अमन बग्गा और चेयरमैन प्रदीप वर्मा ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करने वालों को न कभी बख्शा है न बख्शेंगे, DMA देगी मुँह तोड़ जवाब: अमन बग्गा/ प्रदीप वर्मा

जालंधर (PLN) : डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) DMA की एक बैठक प्रधान अमन बग्गा और चेयरमैन प्रदीप वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस मौके वरिष्ठ पत्रकार अजीत सिंह बुलंद जसविंदर सिंह आज़ाद, सुमेश शर्मा, अमरप्रीत सिंह,संदीप वर्मा, धरमिंदर सोंधी, गोलडी जिंदल, अनिल सलवान, मनोज मोना, विशाल शर्मा, पवन कुमार, सतवीर सिंह , सौरभ खन्ना विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

इस मौके प्रधान अमन बग्गा और चेयरमैन प्रदीप वर्मा ने केसरी टीवी न्यूज पोर्टल के चीफ एडिटर अजीत सिंह बुलंद सिंह को डीएमए का जनरल सेक्रेटरी की अहम जिम्मेदारी सौंपते हुए उन्हें नियुक्ति पत्र, आइडी कार्ड और व्हीकल स्टिकर दिए।

इस अवसर पर अमन बग्गा और चेयरमैन प्रदीप वर्मा ने बताया कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन पत्रकारों के हकों के लिए लंबे समय से कार्य कर रही है और हमेशा ही कंधे से कंधा मिलाकर पत्रकारों का साथ देती है ।

उन्होंने कहा कि अक्सर ऐसी बातें सामने आती है कि सरकारी विभागों के अहंकारी व भृष्ट अधिकारी और समाज में कुछ असमाजिक तत्व पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करते है जो कि बिल्कुल बर्दाश्त के योग्य नही है। ऐसे लोगो को हम मुँह तोड़ जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पत्रकारों के साथ धक्केशाही न हम ने कभी बर्दाश्त की है न ही हम कभी बर्दाश्त करेंगे।

वही इस मौके वरिष्ठ पत्रकार जसविंदर सिंह आज़ाद और नवनियुक्त जनरल सेक्रेटरी अजीत सिंह बुलंद ने कहा कि पत्रकारों की समस्याओं को लेकर DMA संस्था हमेशा ही डट कर मैदान में कार्य करती है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी अगर किसी पत्रकार को कोई समस्या आएगी तो हम सभी उक्त पत्रकार के हक में मैदान में चट्टान की तरह डट कर खड़े होंगे। उन्होंने कहा कि हम डीएमए एक परिवार है जब भी हमारे किसी सदस्य पर कोई मुसीबत आती है हम उस समस्या का मिलकर मुकाबला करते है।

उन्होंने कहा कि पत्रकारों के मान सम्मान के लिए हम किसी भी आसुरी शक्ति से लोहा लेने के लिए हमेशा तैयार रहते है। पत्रकारों की सुरक्षा व मान सम्मान हमारी हमेशा प्राथमिकता रही है।

Journalist Ajit Singh has been appointed as the General Secretary of Buland Digital Media Association. President Aman Bagga and Chairman Pradeep Verma handed over the responsibility