You are currently viewing अमृतसर से माता वैष्णो देवी जा रही 75 यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत, कई ज़ख्मी

अमृतसर से माता वैष्णो देवी जा रही 75 यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत, कई ज़ख्मी

जम्मू कश्मीर में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां अमृतसर से कटरा (जम्मू कश्मीर) जा रही बस खाई में गिर गई है। इस दर्दनाक हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. कई लोगों के गम्भीर रूप से घायल होने की भी खबर है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

बताया जा रहा है कि बस अमृतसर से कटरा जा रही थी. जैसे ही बस नेशनल हाइवे 44 पर झज्जर कोटली पहुंची, बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. बताया जा रहा है कि बस में करीब 75 लोग सवार थे. इनमें से 10 की मौत हो गई.जबकि अन्य घायलों को जम्मू इलाज के लिए भेज दिया गया.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, CRPF अधिकारी अशोक चौधरी ने बताया कि जैसे ही हमें सुबह दुर्घटना की जानकारी मिली। तुरंत हमारी टीम ने यहां पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. शवों को निकाला गया. घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. पुलिस की टीम भी हमारे साथ रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. बताया जा रहा है कि बस में बिहार के लोग थे जो कटरा माता वैष्णो देवी दरबार जा रहे थे।

J&K  A bus going from Amritsar to Katra fell into a deep gorge. As per Jammu DC, 10 people died in the accident