You are currently viewing जरूरी ख़बर: जल्दी कर लें ये काम नही तो 3 दिन बाद आप के खिलाफ पंजाब पुलिस दर्ज कर सकती है FIR, पंजाब के DGP ने किया अलर्ट

जरूरी ख़बर: जल्दी कर लें ये काम नही तो 3 दिन बाद आप के खिलाफ पंजाब पुलिस दर्ज कर सकती है FIR, पंजाब के DGP ने किया अलर्ट

अगर आप ने भी सोशल मीडिया पर किसी भी तरह से गनक्लचर को प्रमोट करने या किसी धर्म के खिलाफ कोई आपत्तिजनक कंटेंट फ़ोटो या वीडियो शेयर की हुई है तो तुरंत उसे रिमूव कर दें।

आप को बता दें कि पंजाब में गनकल्चर को खत्म करने के लिए पुलिस की तरफ से सख्ती की जा रही है।  पंजाब के डीजीपी गौरव यादव की तरफ से पंजाब की जनता को तीन दिन का समय दिया गया हैफिलहाल 3 दिन की राहत दी गई है। डीजीपी ने पंजाब के लोगो को अपील की है कि  आम जनता सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर गन कल्चर को प्रोमोट करने वाली फ़ोटो वीडियो व कंटेंट हटा दें, साथ ही किसी भी धर्म के खिलाफ  आपत्तिजनक कंटेंट हटाने के भी निर्देश जारी किये है।

डीजीपी पंजाब ने कहा कि किसी भी धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी बर्दाश्त नही की जाएगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल 3 दिन तक कोई एफआईआर दर्ज नही की जाएगी। लेकिन उस के बाद पुलिस सख्ती से पेश आएगी और कानून की धज्जियां उड़ाने वालो के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।