You are currently viewing पूर्व कांग्रेसी MLA दलवीर गोल्डी आम आदमी पार्टी में शामिल, सुखपाल खेहरा को टिकट मिलने से नाराज थे गोल्डी

पूर्व कांग्रेसी MLA दलवीर गोल्डी आम आदमी पार्टी में शामिल, सुखपाल खेहरा को टिकट मिलने से नाराज थे गोल्डी

चंडीगढ़: कांग्रेस छोड़ने के एक दिन बाद पूर्व विधायक दलवीर सिंह गोल्डी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। वह पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर की मौजूदगी में आप में शामिल हुए। प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए सीएम मान ने कहा कि गोल्डी के आप में शामिल होने से आप मजबूत होगी। दलवीर गोल्डी के साथ उनके परिवार के सदस्य और उनके समर्थक भी आप में शामिल हुए। संगरूर लोकसभा सीट से टिकट नहीं दिए जाने और कांग्रेस नेता सुखपाल सिंह खैरा को टिकट दिए जाने के बाद गोल्डी ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।

उन्होंने गोल्डी को युवा और ऊर्जावान बताते हुए कहा कि ईमानदार, युवा और पंजाब के लिए काम करने की इच्छा रखने वाले ऊर्जावान लोगों के लिए आम आदमी पार्टी के दरवाजे हमेशा खुले हैं। सीएम मान ने गोल्डी की तारीफ करते हुए उन्हें पंजाब के युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा करने वाला उत्साह से भरपूर व्यक्ति बताया हैं।

बता दें, दलवीर सिंह गोल्डी साल 2017 के दौरान हलका धूरी से विधायक बने। साल 2022 दौरान मौजूदा सीएम भगवंत मान के खिलाफ हलका धूरी से विधानसभा चुनाव मैदान में उतरे थे, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। 2022 लोकसभा उपचुनाव दौरान कांग्रेस ने एक बार फिर दलवीर सिंह गोल्डी पर विश्वास जताते हुए उन्हें चुनाव मैदान में उतारा, लेकिन सिमरनजीत सिंह मान के सामने उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस बार दलवीर सिंह गोल्डी काे उम्मीद थी कि उन्हें लोकसभा चुनाव दौरान उम्मीदवार घोषित किया जाएंगा, लेकिन पार्टी ने विधायक सुखपाल सिंह खैरा काे टिकट दी, जिस कारण दलवीर सिंह गोल्डी ने इस्तीफ देने का फैसला लिया।

Former Congress MLA Dalveer Goldy joins Aam Aadmi Party, Goldy was angry with Sukhpal Khaira getting the ticket