You are currently viewing श्री देवी तालाब मंदिर मार्ग पर शराब का ठेका खुलने के विरोध में फूंका CM का पुतला, लगे भगवंत मान मुर्दाबाद के नारें.  पंजाब सरकार पर बरसे साधु संत व हिन्दू संगठन बोले- मंदिरों की मर्यादा को तार-तार कर रही AAP सरकार

श्री देवी तालाब मंदिर मार्ग पर शराब का ठेका खुलने के विरोध में फूंका CM का पुतला, लगे भगवंत मान मुर्दाबाद के नारें. पंजाब सरकार पर बरसे साधु संत व हिन्दू संगठन बोले- मंदिरों की मर्यादा को तार-तार कर रही AAP सरकार

जालंधर में श्री देवी तालाब मंदिर रोड पर खुले शराब के ठेके को लेकर हिन्दू संगठनों में भारी रोष देखने को मिल रहा है। हिन्दू नेताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का पुतला फूंक कर जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

इसी मामले को लेकर एक बैठक
श्री राजेश विज (महामंत्री श्री देवीतलाब मन्दिर ) की अध्यक्षता में आयोजित की गई ।

जिस में महन्त बंसी दास जी महाराज 20 सन्तो को लेकर रोष बैठक में पहुंचे।

इस मौके पंजाब सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार को शर्म आनी चाहिए कि देवीतलाब मन्दिर गौशाला प्राचीन हनुमान मंदिर और एक निजी स्कूल के नजदीक शराब का ठेका खोल दिया है।


उन्होंने कहा कि पहले की सरकार की तरफ से यह मन्दिर मार्ग घोषित किया हुआ है उस पर शराब का ठेका खोल कर सरेआम हिंदुओ के हृदय को चोट पहुंचाई है जो कि पंजाब का संत समाज बर्दाश्त नही करेगा ।

इस रोष बैठक को सम्बोधित करते हुऐ श्री किशन लाल शर्मा जी पंडित दीनदयाल स्मृति मंच के अध्यक्ष ने कहा कि मंदिर मार्ग पर ए पी जे स्कूल, सत्यनारायण मन्दिर, प्राचीन हनुमान मंदिर, हनुमान चोंक में हनुमान मन्दिर, गौ शाला,सिद्ध शक्ति पीठ श्री देवीतलाब मन्दिर, दोआबा कॉलेज इत्यादि होने के बावजूद इस मन्दिर मार्ग पर शराब का ठेका और अहाता तक खोल कर मन्दिर में आने वाले भक्तों को शर्मसार किया है यह हिदू समाज कभी भी बर्दाश्त नही करेगा।


इस मौके श्री राजेश विज ने कहा कि रोज हजारों की संख्या में श्रद्धालु मन्दिर में दर्शनों के लिये आते हैं और रेलवे फाटक बंद होने पर कई कई बार फाटक बहुत देर बन्द रहता है और माताये बहने फाटक के दोनों ओर फाटक खुलने के इंतजार में इन शराब पीने वालों के हुड़दंग बाजी से आहत होगी।

उन्होंने कहा कि सरकार को यह ठेका बन्द करवा देना चाहिए, उन्होंने कहा कि अभी चुनावों में पंजाब के मुख्यमंत्री और कई मंत्रियों ने मन्दिर में माथा टेक कर मन्दिर की मर्यादा को कायम रखने का प्रण लिया था अब यह शराब का ठेका सरकार ने खोल कर मन्दिर की मर्यादा तार तार कर दी।

राजेश विज जी ने कहा 29 मई सोमवार को सुबह 11 बजे शहर की धर्मिक सस्थाएँ,मन्दिर कमेटियां के सभी सदस्य जिलाधीश को मांग पत्र देने के लिऐ जिलाधीश दफ्तर पहुंचेंगे।