You are currently viewing जालंधर में Fresh N  UP Unisex Saloon & Academy SPA सेंटर में चल रहा ‘गंदा धंधा’! मसाज की आड़ में चल रहा जिस्मफिरोशी का खेल!,

जालंधर में Fresh N UP Unisex Saloon & Academy SPA सेंटर में चल रहा ‘गंदा धंधा’! मसाज की आड़ में चल रहा जिस्मफिरोशी का खेल!,

जालंधर ( अमन बग्गा ) पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा के सख्त आदेशों के बावजूद थानों के SHO सपा सेंटर को बंद करवाने में विफल साबित हो रहे है। जालंधर में Spa Center की आड़ में ‘गंदा धंधा’ बेखौफ धड़ल्ले से फलफूल रहा है। सरेआम चल रहे इस गंदे धंधे को रोकने के लिए पुलिस नाकाम साबित हो रही है।

क्या सपा सेंटर चलाने के लिए पुलिस विभाग के कुछ अधिकारियों, थानों के SHO और कुछ नेताओं के साथ कथित सैटिंग कर उन का संरक्षण लिया गया है।

आप को बता दें कि जालंधर में फेस 2 में स्थित Fresh N UP Unisex Saloon & Academy की आड़ में ‘गंदा धंधा चल रहा है।

इस सपा सेंटर में जिस्मफरोशी का काला धंधा जोरों शोरों से हो रहा है । इस सपा सेंटर पर बालिगो के साथ साथ नाबालिग युवकों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के हथकंडे अपना कर उन्हे भोग विलासिता में धकेल कर मोटी कमाई की जा रही है।

इस स्पा सैंटर में मसाज के नाम पर गंदा काम करने का चस्का लगाया जा रहा है। लोग अपनी मेहनत की कमाई भोग विलास में उजाड़ रहे है। इस गंदे खेल के पीछे एक महिला का शातिर दिमाग है, इस Spa सैंटर की संचालिका एक महिला है जिस के इशारों पर जिस्मफिरोसी का गंदा धंधा चल रहा है।

अब सवाल यह है कि क्या पुलिस प्रशासन को अंधेरे में रखकर ये काम किया जा रहा है या पुलिस वालो के साथ कोई मोटी सेटिंग की गई है। क्या पुलिस अधिकारियों ने खुद जानबूझकर अपनी आंखो में पट्टी बांध रखी है जिन को सपा सेंटर की आड़ पर हो रहे गंदे धंधे की भनक तक नहीं लग रही। कार्रवाई न होने के पीछे इस बात का अंदेशा लगाया जा सकता है कि इस इलाके के SHO को या तो किसी बड़े अधिकारी का दवाब है या SHO साहिब या बड़े अधिकारियों की जेबें गर्म की जा रही है।

अब देखना होगा कि क्या पुलिस कमिश्नर इस Sloon पर कोई कार्रवाई करते है या नही। Part 2 में करेंगे और बड़े खुलासे……