You are currently viewing दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार, Delhi Liquor Policy मामले में ED का बड़ा एक्शन

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार, Delhi Liquor Policy मामले में ED का बड़ा एक्शन

दिल्ली : शराब घोटाले में सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. लगातार 9 समन भेजने के बाद ईडी की टीम 10वें समन के साथ गुरुवार शाम केजरीवाल के घर पहुंची थी. यहां उनके आवास पर सीएम से दो घंटे की पूछताछ हुई. इस दौरान ईडी के संयुक्त निदेशक कपिल राज भी केजरीवाल के आवास पर मौजूद रहे. PMLA की धारा 50 के तहत केजरीवाल का बयान दर्ज किया गया.

वही पंजाब भर में भी आप पार्टी में भारी रोष देखा जा रहा हैं मोहाली में सुबह 12 बजे पार्टी के सभी विधायक, विधानसभा क्षेत्र प्रभारी, अध्यक्ष, सभी विंग अध्यक्ष, पदाधिकारी, कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तार के विरोध में मोहाली में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी की ओर से बयान जारी किया गया है, इसमें कहा गया है कि सीएम केजरीवाल पद से इस्तीफा नहीं देंगे. हम अपनी लड़ाई सुप्रीम कोर्ट में लड़ेंगे. वहीं केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी की लीगल टीम सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है. सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ अर्जी भी दाखिल कर दी गई है. उधर ED मुख्यालय में केजरीवाल का मेडिकल कराए जाने की तैयारी है.

सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इसे असंवैधानिक बताया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉमा X पर पोस्ट करते हुए लिखा, चुनाव के चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस तरह टार्गेट करना एकदम गलत और असंवैधानिक है.

सीएम आवास पर आने-जाने वाले रास्ते बंद
ईडी की टीम के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंचने के बाद से ही उनकी गिरफ्तारी के कयास लगाए जाने लगे थे. ईडी के एक्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने सीएम आवास की ओर जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है. यही नहीं पूरे इलाके पर ड्रोन से नजर रखी जा रही है और सीएम आवास के बाहर भारी पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है.

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200