You are currently viewing BJP Candidates List: BJP की 8वीं लिस्ट जारी, दिल्ली से सांसद हंसराज हंस को फरीद कोट से मिला टिकट, सनी देओल की टिकट काटकर गुरदासपुर से इस नेता को उतारा मैदान में

BJP Candidates List: BJP की 8वीं लिस्ट जारी, दिल्ली से सांसद हंसराज हंस को फरीद कोट से मिला टिकट, सनी देओल की टिकट काटकर गुरदासपुर से इस नेता को उतारा मैदान में

चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शनिवार को अपने लोकसभा उम्मीदवारों की 8वीं सूची जारी कर दी। इसमें पंजाब के गुरदासपुर से दिनेश सिंह ‘बब्बू’ को टिकट दिया गया है। वहीं सनी देओल का नाम कट गया है।

इसके अलावा अमृतसर से तरणजीत सिंह संधू, जालंधर से सुशील कुमार रिंकू, लुधियाना से रवनीत सिंह बिट्टू को उम्मीदवार बनाया गया है। इसके अलावा फरीदकोट से हंस राज हंस को मौका दिया गया है। वहीं पटियाला से परनीत कौर चुनावी मैदान में उतरेंगी।

जालंधर से सुशील कुमार रिंकू को टिकट
बीजेपी ने जालंधर से सुशील कुमार रिंकू को टिकट दिया है। जो कुछ दिन पहले ही आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। लुधियाना से रवनीत सिंह बिट्टू को उम्मीदवार बनाया गया है। बिट्टू भी कांग्रेस में थे और कुछ दिन पहले ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं।

पंजाब बीजेपी उम्मीदवार लिस्ट

लोकसभा सीट उम्मीदवार का नाम
गुरदासपुर दिनेश सिंह ‘बब्बू’
अमृतसर तरणजीत सिंह संधू
जालंधर सुशील कुमार रिंकू
लुधियाना रवनीत सिंह बिट्टू
फरीदकोट हंस राज हंस
पटियाला परनीत कौर

दिल्ली से सांसद हंसराज हंस को बीजेपी ने फरीदकोट से टिकट
दिल्ली से सांसद हंसराज हंस को बीजेपी ने फरीदकोट से उम्मीदवार बनाया है। पटियाला से परनीत कौर को उम्मीदवार बनाया है। कुछ दिन पहले ही वह भी बीजेपी में शामिल हुई हैं। अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर को कांग्रेस ने निलंबित किया हुआ था।

 

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200