You are currently viewing Aryans Academy के दफ्तर में फ़िल्म ‘राउडी सिंह’ की प्रोमोशन के लिए पहुंचे एक्टर गौरव कक्कड़ व अंकिता सैली.

Aryans Academy के दफ्तर में फ़िल्म ‘राउडी सिंह’ की प्रोमोशन के लिए पहुंचे एक्टर गौरव कक्कड़ व अंकिता सैली.

जालंधर( अमन बग्गा ) जालंधर ही नही बल्कि पंजाब स्तर पर ख्याति पा चुकी अति विश्वसनीय इम्मीग्रेशन कंपनी Aryans Academy के जालंधर स्थित दफ्तर में ‘राउडी सिंह’ फ़िल्म की प्रोमोशन के लिए सभी एक्टर्स पहुंचे ।

इस अवसर पर Aryans Academy के मालिक अनिल शर्मा ने ‘राउडी सिंह’ फ़िल्म के एक्टर गौरव कक्कड़ व एक्ट्रेस अंकिता सैली को फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया 

वही इस अवसर पर एक्टर गौरव कक्कड़ व एक्ट्रेस अंकिता सैली ने बताया कि हमें बहुत ज्यादा खुशी हो रही है कि पंजाब के हज़ारों युवाओं का वीजा लगाकर विदेश भेजने का सपना साकार करने वाली Aryans Academy आकर फ़िल्म की प्रोमोशन करने का सुअवसर मिला है। उन्होंने कहा कि Aryans Academy आकर एक पारिवारिक माहौल देखने को मिला। उन्होंने कहा कि मैं लोगों से यह कहना चाहता हूं कि अगर वह विदेश जाकर पढ़ना चाहते है तो बिना सोचे Aryans Academy आकर अपना विदेश जाने का सपना साकार करें।

उन्होंने बताया कि हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि ‘राउडी सिंह’ फ़िल्म 26 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। उन्होंने बताया कि हमें उम्मीद है कि आप सभी इस थ्रिलर के रोमांच में हमारे साथ अवश्य शामिल होंगे और अपना आशीर्वाद व समर्थन देंगे जैसा कि आप सभी ने हमेशा ही किया है।

‘राउडी सिंह’ में साउथ का एक्शन, पंजाब की कॉमेडी व रोमांस, सभी जॉनर का मल्टी मसाला

एक्टर गौरव कक्कड़ व एक्ट्रेस अंकिता सैली ने बताया कि फ़िल्म के राइटर व डायरेक्टर आलम गहिर, प्रोड्यूसर अश्वनी व तरुण द्वारा ‘राउडी सिंह’ में साउथ का एक्शन, पंजाब की कॉमेडी व रोमांस, सभी जॉनर का मल्टी मसाला है।

एक्ट्रेस अंकिता सैली ने बताया कि छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर पदार्पण करने से वह बहुत ज्यादा उत्साहित है। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि यह फ़िल्म पूरे परिवार के साथ देखे जाने वाली फूल एंटरटेनमेंट फ़िल्म है।

फ़िल्म का ट्रेलर देखें