You are currently viewing 22 दिसंबर को पंजाब भर में हिन्दू संगठन फूंकेंगे कैप्टन के पुतले. आगामी चुनावों में करेंगे कांग्रेस का बायकॉट

22 दिसंबर को पंजाब भर में हिन्दू संगठन फूंकेंगे कैप्टन के पुतले. आगामी चुनावों में करेंगे कांग्रेस का बायकॉट

जालंधर(अमन बग्गा) जालंधर के श्री कृष्ण मोरारी मंदिर गोपाल नगर में पंजाब भर के हिन्दू संगठनों के प्रमुख नेताओं की एक विशेष बैठक का अयोजन किया गया ।

इस मौके हिन्दू नेता एडवोकेट विजय भारद्वाज, एडवोकेट अजय गिल, पवन गुप्ता, निशांत शर्मा, मनोज नन्हा, कुणाल कोहली, राजीव टण्डन, संजीव घणोली, अमित भारद्वाज, हरविंदर सोनी, सुनील सहगल, आशीष अरोड़ा, जतिंदर सहगल, इशांत शर्मा, विनय जालंधरी, अरविंद गौतम, दीपक छाबड़ा, नरिंदर थापर समेत कई हिन्दू नेताओं ने भाग लिया !

इस मौके हिन्दू संगठनों ने बताया कि दशहरे के पर्व पर अमृतसर के मानावाला गांव में हिन्दू विरोधियों की तरफ से प्रभु श्री राम का पुतला जलाने की घटना के रोष में 10 नवंबर को पंजाब भर में साधु संतों महंतों और समूह हिन्दू संगठनों की तरफ से तकरीबन 100 जगहों पर हज़ारों श्री राम भक्तों ने एकजूट होकर श्री हनुमान चालीसा का पाठ और जोरदार विरोध प्रदर्शन किया था।

इस मौके समूह हिन्दू संगठनों ने विभिन्न शहरों में जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंप कर पंजाब के मुख्यमंत्री से 4 प्रमुख मांगे माने जाने के लिए ज्ञापन सौंपा था।

उन्होंने बताया कि सीएम कैप्टन ने न तो कोई अभी तक हमारी मांग पूरी की और न ही हिन्दू संगठनों को मिलने का समय दिया।

कैप्टन पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि चुनावों में पंजाब के लाखों हिंदुओं की वोटें लेकर सरकार बनाने वाली कांग्रेस सरकार प्रभु श्री राम का पुतला जलाने वाले अन्य दोषियों को पकड़ने के लिए कोई सख्ती नही दिखा रही है।

हिन्दू संगठन करेंगे कैप्टन सरकार का चुनावों में बायकॉट

इस मौके हिन्दू संगठनों ने कहा कि अगर कैप्टन सरकार ने हमारी मांगे पूरी नही की तो पंजाब में सभी तरह के चुनावों में कांग्रेस का बायकॉट किया जायेगा।
और 22 दिसंबर को कांग्रेसी विधायक के हलके में कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला फूंका जाएगा।
और पंजाब भर के हिंदुओं से अपील की जाएगी कि कांग्रेस को चुनावों में वोट न डाली जाए ।

यह है वो 4 मांगे जिस पर पंजाब सरकार ने नही दिया कोई ध्यान

◆ फरार चल रहे अन्य दोषियों को पंजाब पुलिस तुरंत गिरफ्तार करे।

 ◆भगवान श्री राम का पुतला फूंकने वालों पर धारा 302 की तरह केस दर्ज किया जाए।

 ◆श्री राम जी का पुतला फूंकने वालों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए।

 ◆केस की गम्भीरता से जांच के लिए एसआईटी गठित की जाए।

इस मौके उन्होंने कहा कि अगर हमारी मांगे पूरी नही की गई तो जल्द ही पूरे पंजाब में उग्र प्रदर्शन किए जाएंगे। और हिन्दू संगठनों की तरफ से हाइवे जाम किये जा सकते है और रेल रोको आंदोलन भी किया जा सकता है।