You are currently viewing लुधियाना में जालंधर के युवक ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव; दो बहनों का था इकलौता भाई

लुधियाना में जालंधर के युवक ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव; दो बहनों का था इकलौता भाई

लुधियाना: जालंधर के युवक ने लुधियाना में देर रात पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान 23 वर्षीय विशाल कुमार उर्फ विशु जालंधर के बस्ती शिवाजी नगर के रूप में हुई है। लुधियाना में विशु पिछले लंबे समय से अपनी बुआ के घर प्रीत नगर में रहता था।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिस कारण खुदकुशी के कारण का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

मृतक की बुआ के अनुसार वह दो बहनों का इकलौता भाई था। लंबे समय से परिवार से अलग रहकर लुधियाना में सीमेंट कंपनी में काम कर रहा था। वह उनके घर की ऊपरी मंजिल में रहता था। रविवार को छुट्टी होने के कारण वह अक्सर देर तक सोता था। बुआ के अनुसार उसने दोपहर में एक बार ऊपर जाकर देखा तो सो रहा था।

शाम को फिर उसने उसे 2-3 बार फोन किए, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। फिर वह ऊपर उसे उठाने गई तो देखा कि उसने चुनरी से पंखे में फंदा लगाया हुआ था। शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गए। उन्होंने थाना शिमलापुरी को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा। जांच अधिकारी ASI हरभोल सिंह ने बताया कि अभी मृतक के पारिवारिक सदस्यों के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है। आज पोस्टमॉर्टम होगा और उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

Youth from Jalandhar committed suicide in Ludhiana dead body found hanging from fan; He was the only brother of two sisters