You are currently viewing Innocent Hearts ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट में ”बेकरी प्रोडक्ट्स” पर वर्कशॉप का आयोजन

Innocent Hearts ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट में ”बेकरी प्रोडक्ट्स” पर वर्कशॉप का आयोजन

जालंधर (अमन बग्गा): बेकरी में एक कुशल पेशेवर को विकसित करने के प्रयास में इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट द्वारा “बेकरी प्रोडक्ट्स'” विषय पर एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस वर्कशॉप में श्री मोहित मोंगा (बेकरी शेॅफ) रिसोर्स पर्सन के रूप में उपस्थित हुए।

शेॅफ मोहित ने विद्यार्थियों को चॉकलेट की संरचना और डोह तैयार करने की विधि के बारे में जानकारी दी। सत्र के दौरान, उन्होंने वेनिला केक, ड्राई केक, मार्बल केक, बादाम कुकीज़, चॉको चिप्स, अजवाइन कुकीज़ और नारियल कुकीज़ बनाने की विधि का प्रैक्टिकल डेमो विद्यार्थियों को दिया। शेॅफ मोहित ने विद्यार्थियों को अपने जीवन के सपनों और जुनून को पूरा करने के लिए अपना व्यापार शुरू करने के लिए भी प्रेरित किया।

राहुल जैन (डायरेक्टर को-ऑर्डिनेटर स्कूल्स और कॉलेजिस) ने विद्यार्थियों के साथ अपने मूल्यवान कौशल और अनुभव को साझा करने के लिए रिसोर्स पर्सन का धन्यवाद किया।उन्होंने कहा कि इस कार्यशाला ने विद्यार्थियों को विभिन्न प्रकार के बेकरी आइटम्स जैसे कि डोह, ब्रैड्स, पाईज़, केक व कुकीज़ को अपने हाथों से तैयार करने का अनुभव प्रदान किया है।

Workshop on “Bakery Products” organized at School of Hotel Management Innocent Hearts Group of Institutions