You are currently viewing भाखड़ा नहर में छलांग लगाकर महिला ने किया सुसाइड, 6 महीने पहले ही हुई थी दूसरी शादी

भाखड़ा नहर में छलांग लगाकर महिला ने किया सुसाइड, 6 महीने पहले ही हुई थी दूसरी शादी

लुधियाना: लुधियाना की महिला ने भाखड़ा नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली है। मृतका की पहचान कमलप्रीत कौर (36) के रूप में हुई है। कमलप्रीत की 6 महीने पहले ही दूसरी शादी हुई थी। उसने पहले पति ने भी उसी जगह 2 साल पहले खुदकुशी की थी।

इस संबंध में कमलप्रीत कौर की मां सुरिंदर कौर ने कहा कि वह केसरगंज मंडी की रहने वाली है। उसकी बेटी के पहले पति तजिंदर सिंह कोहली को 2 साल पहले कारोबार में घाटा हो गया था। जिसके चलते उसने भाखड़ा नहर में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया था।

6 महीने पहले उन्होंने बेटी कमलप्रीत की शादी मंडी गोबिंदगढ़ के अमरिंदर सिंह से की। अमरिंदर खुद को कांग्रेसी नेता कहता है। ससुराल वाले कमलप्रीत को मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे। कई बार उससे मारपीट भी की गई। पिछले 20 दिनों से कमलप्रीत मायके में ही थी। सुरिंदर कौर ने कहा कि कमलप्रीत के ससुरालवाले आए दिन कोई न कोई डिमांड करते थे। इसकी वजह से बेटी काफी परेशान रहती थी।

मंगलवार को कमलप्रीत घर कहकर गई थी कि उसे बुखार है, वह दवाई लेने जा रही है। जब वह घर वापस नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। कमलप्रीत का शव बहता देख किसी गोताखोर ने शव को बाहर निकालते की वीडियो बना वायरल कर दी। उनके रिश्तेदारों ने फोन पर एक वीडियो भेजी, जिसके कमलप्रीत की लाश नंगल नहर में तैर रही थी।

इस मामले में थाना नंगल की पुलिस ने पति अमरिंदर सिंह और सास पुष्पिंदर कौर पर IPC की धारा 306,34 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Woman commits suicide by jumping into Bhakra Canal, second marriage took place only 6 months ago