You are currently viewing लुधियाना में सिद्धू ढाबे के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी, किशोर की मौके पर मौत; साथी युवक की हालत गंभीर

लुधियाना में सिद्धू ढाबे के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी, किशोर की मौके पर मौत; साथी युवक की हालत गंभीर

लुधियाना: लुधियाना में रविवार रात एक सड़के हादसे में किशोर की मौत हो गई जबकि एक युवक गंंभीर रूप से घायल हो गया। घटना चंडीगढ़ रोड स्थित सिद्धू ढाबा के पास से सामने आई है जहां एक तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक को टक्कर मार दी।

इस हादसे में बाइक चला रहा 22 वर्षीय अंशु गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि पीछे बैठा 14 वर्षीय कुलदीप निवासी जुगियाना की मौके पर मौत हो गई। घायल को राहगीरों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

अंशु के रिश्तेदारों ने कुलदीप के पारिवारिक सदस्यों को सूचित कर दिया है। अंशु गोबिंदगढ़ स्थित अपने रिश्तेदार के पास बिहार से घूमने के लिए दो दिन पहले ही आया था। वह किसी करीबी का बाइक लेकर निकला था। उसके साथ एक 14 वर्षीय किशोर कुलदीप था। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि किशोर की मौके पर ही मौत हो गई।

लोगों ने खून से लथपथ कुलदीप और अंशु को बेसुध हालत में सिविल अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है कि अंशु ने शराब पी हुई थी और बाइक का नियंत्रण खो बैठा। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। चौकी रामपुरा की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

Unknown vehicle hits bike near Sidhu Dhaba in Ludhiana, teenager dies on the spot; condition of fellow youth is serious