You are currently viewing लुधियाना में दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे खड़ी खराब बस को ट्राले ने मारी टक्कर, दो लोगों की मौत- तीन की हालत गंभीर

लुधियाना में दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे खड़ी खराब बस को ट्राले ने मारी टक्कर, दो लोगों की मौत- तीन की हालत गंभीर

लुधियाना (PLN-Punjab Live News) लुधियाना में एक दर्दनाक हादसा हुआ है इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीन की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। मृतकों की पहचान आत्मा राम तथा गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई है, जबकि घायल हुए मजदूर कुलवंत सिंह, जगदेव सिंह व जसविंदर सिंह हैं।

जानकारी के अनुसार जीटी रोड स्थित रासलन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की बस मजदूरों को लेकर फैक्ट्री की तरफ जा रही थी, जैसे ही बस ढंडारी पुल पर चढ़ी तो उसके पीछे के दोनों टायर खुल गए और बस एक तरफ झुक गए। इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्राले ने अनियंत्रित होकर बस को टक्कर मार दी और बस को घसीटते हुआ आगे ले गया। इस हादसे में बस में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी ट्राला चालक के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है।

Traumatic accident in Ludhiana a trolley collided with a bus parked on the side of the road two people died three were in critical condition