You are currently viewing जालंधर में Swift कार में आए चोरों ने दो दुकानों को बनाया निशाना, कीमती सामान लेकर फरार; मालिकों को 20 लाख का हुआ नुकसान

जालंधर में Swift कार में आए चोरों ने दो दुकानों को बनाया निशाना, कीमती सामान लेकर फरार; मालिकों को 20 लाख का हुआ नुकसान

जालंधर: जालंधर में तड़के साढ़े 3 बजे स्विफ्ट कार में आए चोरों ने दो दुकानों को निशाना बनाया। घटना एसडी कॉलेज के पास से सामने आई है। यहां स्थित कृष्णा मैडिकल और वीके बुक डिपो में चोरी को वारदात को अंजाम दिया गया। चोर अपने साथ कीमती सामान लेकर फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि इस वारदात में चार चोर शामिल हैं जो स्विफ्ट कार में सवार होकर आए थे। इस संबंध में कृष्णा मैडिकल के मालिक का कहना है कि चोरों द्वारा वारदात के बाद जांच की तो पता चला कि दुकान से करीब 15 लाख का नुक्सान हुआ है। वहीं वीके बुक डिपों के मालिक के अनुसार करीब 5 लाख का नुकसान बताया जा रहा है। इस संबंध में उक्त दुकानदारों ने पुलिस को शिकायत दे दी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Thieves in Swift car targeted two shops in Jalandhar, escaped with valuables; The owners suffered a loss of Rs 20 lakhs.