You are currently viewing जालंधर : हिन्दू धर्म की बेअदबी करने वाले सांसद संतोख सिंह चौधरी से नाराज़ है हिन्दू समाज!, चुनाव में कर सकते है बेटे विक्रमजीत सिंह चौधरी का बायकॉट, संतोख चौधरी की नीच हरकत से लोगों में आज भी है भारी रोष

जालंधर : हिन्दू धर्म की बेअदबी करने वाले सांसद संतोख सिंह चौधरी से नाराज़ है हिन्दू समाज!, चुनाव में कर सकते है बेटे विक्रमजीत सिंह चौधरी का बायकॉट, संतोख चौधरी की नीच हरकत से लोगों में आज भी है भारी रोष

जालंधर( अमन बग्गा) बीते कुछ महीने पहले सांसद चौधरी संतोख सिंह द्वारा किसी कार्यक्रम के आयोजन में जूते पहन कर माता रानी की फोटो के आगे ज्योत प्रज्वलित करने के मामले ने जालंधर में काफी बड़े स्तर पर तूल पकड़ा था ।

सैंकड़ों हिन्दुओ ने सांसद संतोख चौधरी के खिलाफ सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया था।
हालांकि कांग्रेस सरकार के दवाब के बीच पुलिस की तरफ से चौधरी संतोख सिंह पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का कोई मामला दर्ज नही हो सका। वही इसी रोष में हिंदू संगठनों ने चौधरी संतोख सिंह के घर का घेराव किया और पुतला भी जलाया था।

अब हैरानी वाली बात यह है कि क्या सांसद संतोख चौधरी को सांसद जैसे इतने सम्मानीय पद पर पहुंचकर ऐसी नीच हरकत करना ठीक लगता है। किसी जिम्मेदार नागरिक को शोभा देता है।

वही फिल्लौर हलके के हिंदुओ में भी इस बात को लेकर बहुत रोष है कि सांसद चौधरी ने हमारी धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।

लोगों का कहना है कि हिन्दुओ की वोट लेकर सांसद बनने वाले चौधरी को शर्म आनी चाहिए कि हिन्दू धर्म की बेअदबी कर दी।

सूत्रों की बात करें तो हिन्दुओ में इस बात की काफी ज्यादा नाराजगी है कि सांसद चौधरी ने माता रानी की जूते पहन कर जोत जगा दी।

हो सकता है कि सांसद चौधरी की इस बड़ी गलती का खमियाजा उन के बेटे विक्रम चौधरी को भुगतना पड़ जाए।
क्यों कि लोगों का कहना है कि एक छोटे बच्चे को भी इतनी समझ होती है कि पैरों में जुते पहन कर ज्योत नही जगाई जाती। मगर दुखद बात यह है कि हिन्दू धर्म मे जन्म लेकर सांसद चौधरी ने हिन्दू धर्म की ही बेअदबी कर डाली। ये जालंधर के लोगों का दुर्भाग्य है कि ऐसे बेअक्ल नेता को जो लोगों की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ करे उस को सांसद चुना है।