You are currently viewing जालंधर के जिस CT ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट में हथियारों समेत पकड़े गए थे मुस्लिम आतंकी स्टूडेंट, अब उसी CT इंस्टिट्यूट में दर्जनों मुस्लिम स्टूडेंट्स ने हिन्दू छात्रा के खिलाफ किया हंगामा, जमकर मचाया बवाल, आमने सामने हुए हिन्दू- मुस्लिम स्टूडेंट्स, विरोध प्रदर्शन रोकने पहुंची पुलिस.  कश्मीरी व मुस्लिम छात्रों के आतंकियों के साथ कनेक्शन के डर से कई हिन्दू छात्र घर भागने को हुए मजबूर, हिन्दू परिवारों में ख़ौफ़ का माहौल

जालंधर के जिस CT ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट में हथियारों समेत पकड़े गए थे मुस्लिम आतंकी स्टूडेंट, अब उसी CT इंस्टिट्यूट में दर्जनों मुस्लिम स्टूडेंट्स ने हिन्दू छात्रा के खिलाफ किया हंगामा, जमकर मचाया बवाल, आमने सामने हुए हिन्दू- मुस्लिम स्टूडेंट्स, विरोध प्रदर्शन रोकने पहुंची पुलिस. कश्मीरी व मुस्लिम छात्रों के आतंकियों के साथ कनेक्शन के डर से कई हिन्दू छात्र घर भागने को हुए मजबूर, हिन्दू परिवारों में ख़ौफ़ का माहौल

जालंधर( अमन बग्गा ) जालंधर के मकसूदां थाना सीरियल बम कांड की जांच के दौरान जिस सिटी ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट के हॉस्टल से तीन मुस्लिम आतंकी स्टूडेंट व आरडीएक्स और एके 56 मिलने से सिटी ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट काफी विवादों में रहा था

अब एक बार फिर से वही सिटी ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट में मुस्लिम स्टूडेंट्स ने नया विवाद छेड़ दिया है।

दरअसल सिटी ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट में पढ़ने वाली जम्मू की एक हिन्दू छात्रा ने सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के पक्ष में एक मैसेज डाल दिया। जिस के बाद सिटी ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट में पढ़ने वाले मुस्लिम छात्रों ने कैम्प्स में हंगामा शुरू कर दिया।

हिन्दू लड़की से माफी मंगवाने की जिद पर अड़े कश्मीरी छात्रों ने रात 2 बजे तक जमकर विरोध प्रदर्शन किया।


दर्जनों कश्मीरी विद्यार्थियों ने कैंपस में खूब हंगामा किया और नारेबाजी की।

मुस्लिम स्टूडेंटस का कश्मीरी आतंकियों के साथ कोई कनेक्शन तो नही ?

शुक्रवार रात मुस्लिम छात्रों की दादागिरी देख कर कई हिन्दू छात्रों व उन के परिवारों के दिलों में ख़ौफ़ भर गया है। उन्हें डर इस बात का है कि जैसे पहले होस्टल से स्टूडेंट की आड़ में मुस्लिम आतंकी व हथियार पकड़े गए थे कही इन मुस्लिम प्रदर्शनकारियों में कुछ स्टूडेंटस का कश्मीरी आतंकियों के साथ कोई कनेक्शन तो नही है।

शुक्रवार रात को जिस तरह से मुस्लिम छात्रों ने हंगामा किया उस के बाद हिन्दू छात्रों के परिवारों को मकसूदां बम कांड की याद ताजा हो गई है। उन्हें यही डर है कि हमारे बच्चे CT इंस्टिट्यूट में सुरक्षित है या नही ?

हिन्दू और मुस्लिम स्टूडेंट्स हुए आमने सामने

वही आप को बता दे कि मुस्लिम छात्रों के विरोध को देखते हुए कई हिन्दू छात्र भी हिन्दू विद्यार्थी के पक्ष में उतर आए। देखते ही देखते हिन्दू और मुस्लिम पक्ष आमने सामने हो गए, बिगड़ते माहौल को देखकर देर रात मौके पर सिटी मैनेजमेंट के सीनियर अधिकारी व प्रबंधन स्टाफ को मामला शांत करवाने के लिए भारी पुलिस बल को मौके पर बुलाना पड़ा।

तकरीबन 4-5 घंटे इस इंस्टीट्यूट का माहौल गर्माया रहा। आखिर मैनेजमेंट ने मामला शांत करवाने के लिए हिन्दू छात्रा पर दबाव बनाकर उससे इस मामले में माफी भी मंगवाई। जिसके बाद मामला शांत हो सका ।

मामला भले ही फिलहाल शांत हो गया है लेकिन सिटी इंस्टीट्यूट के हॉस्टल में रहने वाले हिन्दू छात्रों के भीतर डर का माहौल है वही छात्रों के परिवार भी सहम गए है। कई छात्र घर जा रहे है कई स्टूडेंट्स घर जाने की तैयारी में है।

सिटी इंस्टीट्यूट में स्टूडेंट्स की सुरक्षा का रखा जा रहा पूरा ध्यान : पीआरओ कंवरप्रीत

वहीं इस मामले में जब सिटी इंस्टीट्यूट के पीआरओ कंवरप्रीत से बात की उसने बताया कि मामला सुलझा लिया गया है । उन्होंने कहा हिन्दू छात्रा द्वारा नुपुर शर्मा के हक में मेसेज किया गया था, जिसे मैनेजमेंट ने डिलीट करवाया और छात्रा से माफी मंगवाकर मामला शांत करवा दिया है।

उन्होंने बताया कि CT इंस्टीट्यूट के सभी छात्रों की सुरक्षा का हम पूरी तरह से ध्यान रख रहे है किसी भी परिवार को घबराने की जरूरत नही है।

वही इस मामले में सिटी इंस्टीट्यूट के एमडी व डायरैक्टरों से बात करने की कोशिश की गई पर उनसे संपर्क नहीं हो सका।