You are currently viewing Swami Mohan Dass Model School ने बोर्ड नतीजों में हासिल की शानदार उपलब्धियां, 10वीं के सुखजीत सिंह ने 94.2% के साथ स्कूल में किया टॉप

Swami Mohan Dass Model School ने बोर्ड नतीजों में हासिल की शानदार उपलब्धियां, 10वीं के सुखजीत सिंह ने 94.2% के साथ स्कूल में किया टॉप

जालंधर (अमन बग्गा): स्वामी मोहन दास मॉडल स्कूल खुशी से गूंज रहा है, क्योंकि हाल ही में घोषित बोर्ड परिणामों में हमारे बारहवीं और दसवीं कक्षा के छात्रों नें उल्लेखनीय प्रतिभा हासिल की है। बारहवीं कॉमर्स के प्रतिभाशाली छात्र अनमोल 93.2% के उत्कृष्ट स्कोर के साथ सबसे आगे हैं, उनके बाद अथक प्रयास करने वाली मिष्टी ने 91.4% के प्रभावशाली स्कोर के साथ दूसरा स्थान हासिल किया है। अंजलि यादव, तनुष और अभिषेक ने क्रमश: 89.8%, 89.6% और 88.8% अंकों के साथ उत्कृष्टता की सूची को आगे बढ़ाया, जबकि बारहवीं नॉन-मेडिकल के पंकज ने सराहनीय 88.2% के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

लेकिन जीत यहीं ख़त्म नहीं होती; हमारे रत्न बारहवीं आर्ट्स के प्रतिभाशाली चेतन ने पंजाबी में 100 में से 100 अंक हासिल किए हैं, जबकि अनमोल ने इस बार अकाउंटेंसी में एक और उत्तम स्कोर के साथ सर्वोच्च स्थान हासिल किया है।

आश्चर्य की बात नहीं है, दसवीं कक्षा के हमारे हीरे सुखजीत सिंह 94.2% के साथ सबसे आगे हैं, उनके बाद 90.8% के साथ पूर्वांचली हैं। मनरूप जोत सिंह, एंजेल बसु और आयुष कुमार ने क्रमशः 88.4%, 87% और 86.8% अंकों के साथ गौरव पूर्ण योगदान दिया।

प्रशंसाओं की बौछार के बीच, पूरा स्कूल समुदाय, स्टाफ और छात्र समान रूप से गर्व से भरे हुए हैं, हमारे असाधारण विद्यार्थियों की शानदार उपलब्धियों का जश्न मना रहे हैं। यह महत्वपूर्ण अवसर हमारे छात्रों के अटूट समर्पण और अथक प्रयासों का परिणाम है, जो सभी को और आगे तक पहुंचने के लिए प्रेरित करता है।

Swami Mohan Dass Model School made great achievements in board results