You are currently viewing जालंधर वालों हो जाओ सावधान, शहर में सक्रिय हुए ‘काले कच्छे वाले’ लूटपाट चोरी डकैती को अंजाम देता है ये गैंग, पुलिस ने जगह-जगह पोस्टर लगाकर किया अलर्ट

जालंधर वालों हो जाओ सावधान, शहर में सक्रिय हुए ‘काले कच्छे वाले’ लूटपाट चोरी डकैती को अंजाम देता है ये गैंग, पुलिस ने जगह-जगह पोस्टर लगाकर किया अलर्ट

जालंधर ( अमन बग्गा) शहर में वैसे ही अपराधियों के हौंसले बुलंद है आये दिन कही न कही कोई न कोई आपराधिक वारदात सामने आ रही है ऐसे में शहर में अब काला कच्छा गैंग सक्रिय हो गया है। इस गिरोह के सक्रिय होने से लोग सहमें हुए है। जनता के मन में दहशत का माहौल बन गया है।

इस गैंग को पकड़ने के लिए पुलिस काफी एक्टिव होकर जुटी हुई है। पुलिसकर्मी शहर में जगह जगह शहर में काला कच्छा गिरोह की तस्वीरों वाले पोस्टर दीवारों पर चस्पा कर जनता को सावधान कर रहे है।

थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले सेठ हुकम चंद कॉलोनी में कुछ लोग अंडरवियर डाल के कॉलोनी मे देखे गए थे।

दो दिन पहले काला कच्छा गैंग के गिरोह की 4 लोग शंकर गार्डन कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों में दिखाई दिए थे।

इस मामले को लेकर पीड़ित गौरव मेहता ने थाना न: 8 की पुलिस को शिकायत दी थी। जिमें उनसे बताया था कि उनके घर में चोरी करने के इरादे से काला कच्छा गिरोह के 4 सदस्य दीवारें फांद कर घर में घुसे।

गौरव मेहता ने बताया कि रात तकरीबन 2 बजे शंकर गार्डन और गुजा पीर रोड की तरफ से यह 4 सदस्यों का गैंग गली, मुहल्ले में घुसा। पहले उन्होंने घर के साथ लगती दीवार को फांदने की कोशिश की मगर उसमें नाकामयाब रहे।

थोड़ा आगे चल कर उन्होंने घर की दीवार कूद कर घर में दाखिल होकर चोरी करने की कोशिश की। गौरव मेहता ने बताया कि रात 2 बजे घर के बाहर कुछ आवाज़ सुनाई देने के बाद जब उन्होंने घर की लाइटें जगाईं तब वह चोर फुर्ती से दीवार फांद कर वहां से भाग गए।

बता दें कि इससे पहले सेठ हुकुम चंद कॉलोनी के कच्छा गिरोह का मामला सामने आया था। इस दौरान स्थानीय लोगों ने भी थाना नं: 1 की शिकायत दर्ज करवाई थी।