You are currently viewing महिला स्टेनो के साथ रंगरेलियां मना रहे जज की गंदी करतूतें हुई कैमरे में कैद ..वीडियो हुआ वायरल, दिल्ली हाईकोर्ट ने लिया बड़ा एक्शन

महिला स्टेनो के साथ रंगरेलियां मना रहे जज की गंदी करतूतें हुई कैमरे में कैद ..वीडियो हुआ वायरल, दिल्ली हाईकोर्ट ने लिया बड़ा एक्शन

दिल्ली: राउज एवेन्यू कोर्ट के एक एडिशनल सेशन सरकारी जज का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आरोप लगाया गया है कि वे अपनी एक महिला स्टेनो के साथ रंगरेलियां मनाते दिख रहे हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक जस्टिस अपने आफिस में महिला स्टेनो के साथ अश्लील हरकत कर रहे हैं. यह वीडियो वायरल होते ही कई तरह के कमेंटस सामने आ रहे हैं. अधिवक्ताओं ने इसकी जांच की मांग की है ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके.

दरअसल ये एक माननीय के चैम्बर की सीसीटीवी से ली गयी तस्वीर है। माननीय अपने ही अधीन काम करने वाली महिला का शोषण कर रहे है। ये है हमारे देश के जज। अपने ही चेम्बर में रंगरेलियां मनाते दिख रहे हैं. वीडियो जज के ही चेम्बर का बताया जाता है. उनके कमरे में जो सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है, उसी में यह वाकया कैद हो गया और फिर यह किसी न किसी तरह बाहर आ गया.

हालांकि यह सारा विवाद केंद्रीय कानून मंत्री किरन रिजिजु तक भी पहुंचा है और जज के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग की जा रही है.

इस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए दोनों (जज और महिला स्टेनोग्राफर) को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. साथ ही सरकार से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ब्लॉक करने का आदेश दिया है. हाईकोर्ट ने वीडियो पर स्वतः संज्ञान लेते हुए ये आदेश सुनाया है.

तस्वीरें सोशल मीडिया से ​ली गई हैं. हम इसकी पुष्टि नही करते.