You are currently viewing पंजाब में आवारा कुत्ते को खाना खिलाना शख्स को पड़ा महंगा, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश

पंजाब में आवारा कुत्ते को खाना खिलाना शख्स को पड़ा महंगा, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश

अमृतसर: आमतौर पर लोगों को बेघर जानवरों को खाना खिलाते हुए देखा जाता है, क्योंकि यह एक बहुत ही परोपकारी कार्य है, लेकिन अमृतसर के गेट हकीमा पुलिस स्टेशन में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक परिवार को आवारा कुत्तों को खाना खिलाना महंगा पड़ गया। यह परिवार अक्सर सड़क पर घूमने वाले आवारा कुत्तों को खाना खिलाता है और उनकी देखभाल भी करता है, लेकिन इस वजह से इस परिवार को बुरी तरह पीटा गया।

इस बीच, घायल व्यक्ति राजकुमार की पत्नी पलक ने कहा कि वे थाना गेट हकीम के अंतर्गत आने वाले इलाके गुरबख्श नगर में रहते हैं और वे अक्सर अपनी गली में आवारा कुत्तों को खाना खिलाते हैं, लेकिन उनके पड़ोसियों को यह पसंद नहीं है जिस कारण वह कुत्तों को अक्सर पीट देते थे।

उन्होंने बताया कि कल भी जब उन्होंने कुत्तों को खाना दिया तो पड़ोसियों ने उन्हें भी पीटा और कुत्ते को भी पीटा, जिससे कुत्ता भी घायल हो गया और उनके पति राजकुमार भी बुरी तरह घायल हो गए। घटना के बाद परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

इस पूरे मामले में गेट हकीम थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में कुत्तों को खाना देने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। अब पुलिस मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक आगे की कार्रवाई करेगी।

Feeding a stray dog in Punjab cost a person dearly, the whole matter will blow your mind.