You are currently viewing जालंधर वेस्ट का हल्का इंचार्ज लगने पर मोहिंदर भगत ने सतगुरु कबीर मुख्य मंदिर में नतमस्तक होकर लिया आशीर्वाद

जालंधर वेस्ट का हल्का इंचार्ज लगने पर मोहिंदर भगत ने सतगुरु कबीर मुख्य मंदिर में नतमस्तक होकर लिया आशीर्वाद

जालंधर: आम आदमी पार्टी द्वारा जालंधर वेस्ट विधानसभा क्षेत्र का इंचार्ज नियुक्त होने के बाद मोहिंदर भगत ने सतगुरु कबीर मुख्य मंदिर में नतमस्तक होकर आशीर्वाद प्राप्त किया।

मोहिंदर भगत ने कहा कि मैं यह जिम्मेदारी मिलने पर सतगुरु कबीर साहिब जी का आशीर्वाद लेने आया हूं और आज से अपने क्षेत्र के हर व्यक्ति के दुख-सुख में उनके साथ खड़ा हूं। मोहिंदर भगत ने कहा कि सतगुरु कबीर साहिब ने हमें सभी से प्रेम और स्नेह से रहने का उपदेश दिया है, हमें उनके बताए गए मार्ग पर चलकर अपने जीवन को सफल बनाना चाहिए और अच्छाई और ईमानदारी के रास्ते पर चलना चाहिए।

मंदिर कमेटी के अध्यक्ष राकेश भगत, चेयरमैन सतीश बिल्ला और कमेटी सदस्यों ने मोहिंदर भगत को सिरोपाओ भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर संजीव भगत जिला मीडिया प्रभारी, गुरनाम सिंह ब्लॉक अध्यक्ष, वरुण सज्जन ब्लॉक अध्यक्ष,प्रधान राकेश कुमार,चेयरमैन सतीश बिल्ला,अतुल भगत,मन भगत,दुशांत भगत,राजिंदर कुमार,कीमती लाल,विक्की भगत,संदीप बिल्ला, रविंद्र कुमार,गौरव भगत उपस्थित थे।

After being given charge of Jalandhar West Mohinder Bhagat bowed down and took blessings in Satguru Kabir main temple