You are currently viewing हम व्यापारियों की चिंताओं को दूर करने के लिए एक व्यवस्थित और समयबद्ध योजना लागू करेंगे: पवन टीनू

हम व्यापारियों की चिंताओं को दूर करने के लिए एक व्यवस्थित और समयबद्ध योजना लागू करेंगे: पवन टीनू

-कहा, चन्नी ने भदौड़ का विकास होता तो जलंधर नहीं आते

जालंधर: जालंधर से आम आदमी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार पवन टीनू ने शहर के दाना मंडी, फेंटन गंज में व्यापारियों से बातचीत करते हुए आश्वासन दिया कि भगवंत सिंह मान सरकार व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के लिए व्यवस्थित और समयबद्ध बैठकों की योजना लागू कर रही है ताकि व्यापारियों को सरकारी दफ्तरों के झंझटों से मुक्ति मिल सके।

इस मौके पर पवन टीनू ने कानून व्यवस्था को मजबूती से बनाए रखने का आश्वासन दिया और कहा कि हमारी पार्टी दुकानदारों और व्यापारी वर्ग की हर तरह की मदद के लिए हमेशा मौजूद है और उनकी कोई भी समस्या हो चाहे वह केंद्र सरकार से संबंधित हो या राज्य सरकार से उनके लिए आवाज उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा।’

इस मौके पर पवन टीनू के साथ हलका विधायक रमन अरोड़ा, परमिंदर बहल, सुभाष पुरी, सुभाष दत्ता, राजेश सावकी, अतुल कामरेड, राकेश बवेजा, राजू अग्रवाल, राकेश वर्मा, परवीन कुमार और अन्य नेता मौजूद थे। इस बीच उन्होंने हनुमान मंदिर में माथा टेका और भगवान का आशीर्वाद लिया।

इसके बाद पवन टीनू और विधायक रमन अरोड़ा ने शहर के अलग-अलग वार्डों में बैठकें कीं। पवन टीनू ने दर्शकों को बताया कि कैसे चरणजीत सिंह चन्नी जालंधर के लोगों से उनकी समस्याएं पूछ रहे हैं। पवन टीनू ने कहा कि अगर चन्नी ने अपने भदौड़ हलके का विकास किया होता तो वह जालंधर नहीं आते। इस मौके पर विधायक रमन अरोड़ा ने विश्वास दिलाया कि जालंधर सेंट्रल हलके से पवन टीनू को भारी बढ़त दिलाकर उनकी जीत सुनिश्चित की जाएगी।

we-will-implement-a-systematic-and-time-bound-plan-to-address-the-concerns-of-traders-pawan-tinu