You are currently viewing पंजाब में दर्दनाक सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और फॉर्च्यूनर की टक्कर में पंजाब पुलिस के ACP और गनमैन की जिंदा जलकर मौत

पंजाब में दर्दनाक सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और फॉर्च्यूनर की टक्कर में पंजाब पुलिस के ACP और गनमैन की जिंदा जलकर मौत

लुधियाना: लुधियाना में समराला के पास दयालपुरा गांव के पास फ्लाईओवर पर रात करीब 1 बजे एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें लुधियाना ईस्ट के एसीपी और उनके गनमैन की मौत हो गई और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल ड्राइवर को लुधियाना के डीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया गया। मृतकों की पहचान एसीपी संदीप सिंह और गनमैन परमजोत सिंह के रूप में हुई।

जानकारी के मुताबिक, लुधियाना ईस्ट के एसीपी संदीप सिंह अपने गनमैन और ड्राइवर के साथ फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार होकर चंडीगढ़ से आ रहे थे, तभी समराला के पास दयालपुरा गांव के पास फ्लाई ओवर पर ओवरटेक कर रही स्कॉर्पियो गाड़ी से भयानक टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि फॉर्च्यूनर गाड़ी में मौके पर ही आग लग गई और कुछ ही मिनटों में गाड़ी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई, जब गाड़ी में आग लगी तो घटना के वक्त एसीपी, गनमैन और ड्राइवर गाड़ी के अंदर थे और आसपास मौजूद लोग वाहन से बाहर निकाला गया। खबर मिलते ही लुधियाना जिले की पुलिस समराला सिविल अस्पताल पहुंच गई।

डीएमसी अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने दोनों को मृतक करार दे दिया। संदीप लुधियाना से पहले संगरूर में तैनात थे। संदीप 2016 बैच के PPS अफसर थे। 4 अप्रैल को ही उन्होंने अपना बर्थडे बनाया था। उनका ढाई साल का बेटा है। वह मोहाली के रहने वाले थे।